कांग्रेस पार्टी राम विरोधी..... बिन्दल

कांग्रेस पार्टी  राम विरोधी..... बिन्दल

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 21 मई 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि पिछले एक महीने के चुनाव अभियान में मुख्यमंत्री व कांग्रेस के नेताओं ने जनता को यह स्पष्ट नहीं किया कि डेढ़ साल की सरकार ने जनता के लिए कोई काम किया है क्या ? जनहित में एक भी काम न करके यह सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है। प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि जो राम विरोधी है जिसने श्रीराम जी के अस्तित्व पर सवाल उठाए, श्रीराम पैदा ही नहीं हुए और अयोध्या श्रीराम जी का जन्म स्थल है ही नहीं ऐसे व्यक्ति को राज्यसभा का टिकट कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री ने क्यों दिया ? इसके बारे में भी अभी तक कांगे्रस पार्टी ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है। इसलिए उन्होनंे इस बात को स्वीकार किया है कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से राम विरोधी है और इसलिए इन्होनें श्रीराम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम से दूरी बनाकर रखी और वहां पर जाने का न्योता ठुकरा दिया। हिमाचल की जनता यह भी जानना चाहती है कि मुख्यमंत्री जी ने 2022 में 97 प्रतिशत हिन्दुओं को हराकर सत्ता प्राप्त करने की घोषणा की थी तो क्या 2024 के अंदर वो दोबारा से यह घोषणा कर रहे है या 97 प्रतिशत हिन्दुओं से वो क्षमा याचना कर रहे हैं कि उन्होनें गलत बयानी की थी। 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह सरकार विकास की विरोधी है। यह इस बात को भी बताने में पूरी तरह नाकाम रही है कि सत्ता में आने के बाद उनके प्रधानमंत्री कौन होंगे ? और स्पष्ट है कि देश की जनता ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि कांग्रेस पार्टी 50 सीटों से नीचे जाने वाली है और नरेन्द्र भाई मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। इसके पीछे के कारण है कि उन्होनें हर वर्ग का विकास किया है। गरीब कल्याण करते हुए 25 करोड़ गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला। हिमाचल प्रदेश के सम्पूर्ण विकास की नींव उन्होनें रखी  जिसके अंदर लगभग एक लाख करोड़ रू0 के फोरलेन नेशनल हाईवे, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, सी0आर0एफ0, बाॅर्डर रोड़ आॅग्रेनाईजेशन, टनल्स का निर्माण, पुलों का निर्माण ये बदलता हुआ हिमाचल मोदी जी की देन है जहां 4 घंटे की दूरी एक घंटे में तय हो रही है और ये आने वाले 3-4 सालों के अंदर हर कोने में फोरलेन सड़कें दिखाई देने वाली हैं।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि रेलवे का विस्तार, स्वास्थ्य क्षेत्र में 5 लाख रू0 तक के मुफ्त ईलाज के लिए आयुष्मान कार्ड बनाना, हिमकेयर कार्ड बनाना जिसके अंदर हिमाचल प्रदेश में लाखों लोगों ने निःशुल्क इलाज करवाया है। हर गृहिणी को गैस का कनेक्शन वो नरेन्द्र मोदी व भाजपा सरकार की देन है। इसी प्रकार से 11 लाख किसानों को 6000 रू0 सालाना देकर किसानो को सम्मान देने का काम नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से बहनों को ताकतवर बनाना और हिमाचल प्रदेश को प्रोडक्शन हब बनाने की दिशा में बल्क ड्रग पार्क हिमाचल को देना, मैडिकल डिवाईस पार्क हिमाचल को देना, एम्स, आई0आई0एम0 सिरमौर, तीन-तीन मैडिकल काॅलेजों के लिए 750 करोड़, पीजीआई का सैटेलाइट सैन्टर ऊना में ये सब विकास के नये आयाम, नये कीर्तिमान स्थापित करता है। 

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हिमाचल की जनता ये अच्छी तरह जान रही है कि नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में हिमाचल का विकास और भविष्य सुरक्षित है और कांग्रेस अपने परिवार के लिए चुनाव लड़ रही है, सिर्फ और सिर्फ गांधी परिवार के लिए चुनाव लड़ रही है। उनका चुनाव केवल स्वार्थ के लिए है और उस स्वार्थ की प्राप्ति के लिए वो तुष्टीकरण करना चाहते हैं। वो अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की तरफ बढ़ना चाहते हैं, वो जाति, धर्म, सम्प्रदाय के नाम पर देश को बांटना चाहते हैं।

आईये नरेन्द्र भाई मोदी जिन्होनें श्रीराम जन्म स्थान पर भव्य राम मंदिर बनवाने का रास्ता प्रशस्त किया जिन्होनें धारा 370 हटाकर कश्मीर में शांति और विकास की स्थापना की जिन्होनें महिलाओं का सम्मान करते हुए तीन तलाक को समाप्त किया और आने वाले समय के अंदर मेरे देश के अंदर एक ही कानून सबके लिए लागू होगा, एक ही समय में देश व प्रदेश के अंदर सभी चुनाव होंगे। ऐसा बदलता हुआ भारत जहां दुनिया की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनेगा इसके लिए नरेन्द्र भाई मोदी के पक्ष में मतदान करें।