उपाध्यक्ष विधानसभा से मिला स्कूल प्रवक्ता संघ जिला सिरमौर का प्रतिनिमंडल

उपाध्यक्ष विधानसभा  से मिला स्कूल प्रवक्ता संघ जिला सिरमौर का  प्रतिनिमंडल

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--24 दिसंबर

स्कूल प्रवक्ता संघ जिला सिरमौर का एक प्रतिनिधिमंडल महासचिव डॉ आई डी राही के नेतृत्व में  उपाध्यक्ष विधानसभा हिमाचल प्रदेश विनय कुमार  से मिला। प्रतिनिमंडल में डॉ राही महासचिव, श्री फतेह पुंडीर संगठन सचिव, श्री राजकुमार शर्मा संयुक्त सचिव खंड नाहन,श्री प्रेम सिँह, श्री हुकुम सिँह सदस्य जिला कार्यकारिणी, श्री देवेंद्र सिँह प्रवक्ता, श्री देश राज प्रवक्ता, श्री दीप राम प्रवक्ता, श्री प्रीतम, श्री शांति वर्मा आदि प्रवक्ताओं ने भाग लिया।

संघ ने सर्वप्रथम माननीय उपाध्यक्ष महोदय जी को सर्वसमति से विधानसभा उपाध्यक्ष बनने पर बधाई दी और  संशोधित कलस्टर प्रणाली के विरोध में उन्हें ज्ञापन सौंपा जिसमें  उनके माध्यम से सरकार से  इस प्रणाली पर पुनर्विचार का आग्रह किया।

स्कूल प्रवक्ता संघ ने कहा कि हम सरकार दवारा शिक्षा की गुणवता के लिए उठाय जा रहे हर कदम में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध है परंतु इतने महत्वपूर्ण विषय सभी संगठनों से विचार किए बिना  आनन -फानन में लागू करना शायद उचित नहीं है। इसलिए स्कूल प्रवक्ता संघ सरकार से आग्रह करता है कि इस पर पुनर्विचार कर सभी संगठनों की बैठक एवं अभिवावको की आम राय के बाद ही इसे सही रूप से लागू किया जाए ताकि शिक्षा की गुणवता में सुधार हो।