इंद्र दत्त लखनपाल ने जरल में सुनीं जनसमस्याएं

इंद्र दत्त लखनपाल ने जरल में सुनीं जनसमस्याएं

 अक्स न्यूज लाइन -- हमीरपुर,  1 मार्च 2023
 विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने बुधवार को गांव जरल का दौरा किया और वहां के लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने अधिकांश जनसमस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया और अधिकारियों को अन्य समस्याओं के निवारण के लिए भी त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
     इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आम लोगों की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए कृतसंकल्प है। इसके लिए सभी अधिकारियों को कड़े दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ बड़सर विधानसभा क्षेत्र के सभी पात्र लोगों तक पहुंचाने के लिए वह लगातार क्षेत्र के सभी इलाकों का दौरा कर रहे हैं तथा आम लोगों से रूबरू हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की जरुरतों के अनुसार विभिन्न विकास कार्यों का खाका भी तैयार किया जा रहा है और इन्हें चरणबद्ध ढंग से क्रियान्वित किया जाएगा।
    इस मौके पर पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा, जिला परिषद सदस्य मीना धीमान, बीडीसी सदस्य रोशन लाल, जमली के पूर्व प्रधान सतीश सोनी, कैप्टन सुरेंद्र सोनी, घोड़ीधबीरी पंचायत के प्रधान रविंद्र कुमार, ब्लॉक कांग्रेस महासचिव अश्वनी शर्मा, जगदीश ठाकुर और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।