सोलंकी ने नाहन क्षेत्र की दो सड़कों के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास. .. .. आपदा की घड़ी में पीड़ितों का दुख बांटने का प्रयास कर रहा हूं-अजय सोलंकी....

सोलंकी ने नाहन क्षेत्र की दो सड़कों के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास. .. .. आपदा की घड़ी में पीड़ितों का दुख बांटने का प्रयास कर रहा हूं-अजय सोलंकी....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  06  सितंबर  - 2023
 विधायक अजय सोलंकी ने बुधवार को नाहन क्षेत्र के तहत 88.88 लाख रुपये की लागत से तैयार होने वाली त्रिलोकपुुर-टेडी बरोटी सड़क के मैटलिंग एवं टारिंग कार्य की आधारशिला रखी। उन्होंने 88.56 लाख रुपये की लागत से बनने वाले सलानी बांका बाड़ा सड़क के मैटलिंग कार्य की भी आधरशिला रखी। उन्होंने इन दोनों सड़कों के कार्य की मौके पर शुरूआत की।
विधायक अजय सोलंकी ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि प्रदेश भर में भारी वर्षा के कारण करोडों रुपये नुकसान हुआ है। भारी बारिश के कारण नाहन क्षेत्र में सड़कों, पुलों, पेयजल योजनाओ, बिजली आदि के अलावा निजी संपत्तियों का भी भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुखविन्द्र सिंह सुक्खु सरकार सभी प्रभावितों को राहत मैन्युअल के अनुसार राहत राशि प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में उन्होंने प्रत्येक प्रभावित तक पहुंचकर उसका दुख बांटने का प्रयास किया है।
अजय सोलंकी ने कहा कि भारी बारिश के थमने के उपरांत नाहन क्षेत्र में विकास कार्य दोबारा शुरू किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जिन दो सड़कों के कार्य का शिलान्यास हुआ है और इनकी टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इन दो सड़कों में होने वाले मैटलिंग एवं टारिंग के कार्य से क्षेत्र के लोगों को बहुत लाभ होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में नाहन क्षेत्र में विकास के अन्य कार्य भी आरम्भ किये जायेंगे।
विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि बरसात के कारण नाहन क्षेत्र में बंद पड़ी सड़कों को दोबारा खोलना उनकी प्राथमिकता है और इस दिशा में लोक निर्माण विभाग बेहतरीन कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारी बारिश के कारण भू-स्खलन और भूमि कटाव के कारण सड़कों को भारी नुकसान पहुंचा है जिससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि वह दिन रात क्षेत्र के लोगों के साथ खड़े हैं।
तहसीलदार नाहन उपेन्द्र चैहान, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण वी.के. अग्रवाल, सहायक अभियता आलोक जुनेजा, अधिशासी अभियंता बिजली विभाग राहुल राणा, जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता जोगिन्द्र ठाकुर,  पंचायत प्रधान अनिता गौड़, प्रदीप ठाकुर, अरूण कुमार, पूर्व प्रधान नरेश चंद, पूर्व उप प्रधान प्रदीप कुमार, चेतन ठाकुर, दिलशान खान, अमर सिंह ठाकुर प्रवीण कुमार, निखिल पुंडीर, शौकीन चंद, गुरमीत सिंह और धीरज ठाकुर भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।
.0.