सुजानपुर कालेज ने पहला और हमीरपुर कालेज ने दूसरा स्थान हासिल किया आबकारी विभाग के स्थापना दिवस पर आयोजित की प्रश्नोत्तरी

सुजानपुर कालेज ने पहला और हमीरपुर कालेज ने दूसरा स्थान हासिल किया आबकारी विभाग के स्थापना दिवस पर आयोजित की प्रश्नोत्तरी

अक्स न्यूज   लाइन .. हमीरपुर, 24  नवम्बर

 राज्य कर व आबकारी विभाग के 55वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर विभाग के उप आयुक्त कार्यालय हमीरपुर ने स्थानीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अंतर महाविद्यालय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित की। इसका मुख्य उदेश्य वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के बारे में जागरुकता फैलाना है। इस प्रतियोगिता में जिला हमीरपुर के पांच राजकीय महाविद्यालयों हमीरपुर, नादौन, सुजानपुर, बड़सर और भोरंज की टीमों ने भाग लिया।
 

प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय सुजानपुर के कार्तिक चौहान व आदित्य की टीम ने प्रथम, राजकीय स्नातकोतर महाविद्यालय हमीरपुर की मुस्कान व अक्षिता की टीम ने द्वितीय और राजकीय महाविद्यालय नादौन की कोमल बन्याल व पायल शर्मा की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
 

इस अवसर पर मेजबान महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रोफेसर प्रमोद पटियाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे, जबकि, राज्य कर व आबकारी विभाग के उप आयुक्त वरुण कटोच ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उन्होंने विजेता टीमों को पुरस्कृत भी किया।

प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के रूप में क्रमशः 5000 रुपये, 4000 रुपये और 3000 रुपये की राशि के साथ पदक एवं प्रमाण पत्र भी प्रदान किए गए।
 कार्यक्रम में राज्य कर व आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त डॉ. नवल चंद्र, अन्य अधिकारी और स्थानीय महाविद्यालय के शिक्षक भी उपस्थित रहे।
-0-