सीपीएस ने हरी झंडी दिखा बस को किया रवाना...... छरोडनाला से भरेण गांव के लिए .... बस को किया रवाना...... छरोडनाला से भरेण गांव के लिए ....

सीपीएस ने हरी झंडी दिखा बस को किया रवाना...... छरोडनाला से  भरेण गांव के लिए .... बस को किया रवाना...... छरोडनाला से  भरेण गांव के लिए ....

  अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू   13 अप्रैल  2023
मुख्य संसदीय सचिव ऊर्जा, पर्यटन वन व परिवहन सुंदर सिंह ठाकुर ने गत सायं कुल्लू जिला के भुंतर तहसील के छरोडनाला से  भरेण गांव के लिए पथ परिवहन निगम की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान मुख्य सचिव छरोडनाला से पथ परिवहन निगम की बस में ही भरेण गांव पहुंचे और वहां स्थानीय मंदिर में पूजा अर्चना करने के उपरांत जनसभा को सम्बोधित करते कहा कि कुल्लू  विधानसभा के तहत आने वाले सभी क्षेत्रों का समग्र विकास सुनिश्चित बनाया जाएगा ताकि लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सके।
  सीपीएस ने कहा कि भरेण के लिए बस सेवा आरंभ होने से क्षेत्र की दो पंचायतो के लोग लाभन्वित होंगे। उन्होंने कहा कि  बस के आरम्भ होने से भुंतर व कुल्लू में शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थियों  के साथ साथ बिजली महादेव के दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालुओ को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध धर्मिक स्थल बिजली महादेव को रोपवे से जोड़ा जा रहा है जिसकी निविदाएं आज खोली जा रही है। उन्होंने कहा कि 240  करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली रोपवे  से क्षेत्र के लोगों विशेषकर युवाओं को रोजगार व स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे तथा पर्यटन  गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा।
  उन्होंने जलशक्ति विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति सुचारू रूप से सुनिश्चित बनाये। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि वे प्रदेश सरकार द्वारा आरंभ की गई योजनाओं का लाभ उठाने के लिये आगे आए।
  भरेण पंचायत के प्रधान तीर्थराम ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।उन्होंने सीपीएस का  भरेण गांव को बस सेवा आरंभ करने के लिए आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि आजादी के 75 साल बाद भरेण गांव बस सुविधा से जुड़ा जिसका श्रेय सीपीएस सुंदर ठाकुर  को जाता है।उन्होंने इस अवसर पर क्षेत्र की विभिन्न मांगी को भी मुख्य अतिथि के समक्ष प्रस्तुत किया।
  इस अवसर पर कुल्लू ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष हेम सिंह ठाकुर,आरएम कुल्लू ड़ी के नारग,सहित विभिन्न विभागों के  अधिकारी, महिला मंडलो के पदाधिकारियों,व सदस्यों सहित गणमान्य उपस्थित थे।
  बस चलने का समय
 प्रातः भरेण से भुंतर --7:30 बजे ।
 प्रातः 9:30 बजे भरेण से कुल्लू वाया जिया
 सायं 6 बजे  कुल्लू से भरेण