सीएमओ मंडी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त , मंत्री ने काफिला रोककर रेस्क्यू किया परिवार

सीएमओ मंडी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त , मंत्री ने काफिला रोककर रेस्क्यू किया परिवार

सीएमओ मंडी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त , मंत्री ने काफिला रोककर रेस्क्यू किया परिवार 
 - मंडी
मंडी जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा चंडीगढ़ से मंडी लौटते समय वीरवार देर रात परिवार सहित हादसे का शिकार हो गए। हादसे में उनकी गाड़ी पलट गई, जिसके चलते उन्हें और उनके परिवार को हल्की चोटें आई है। वहीं, हादसे के समय मौके से गुजर रहे हिमाचल प्रदेश सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने अपना काफिला रोक कर सभी घायलों को रेस्क्यू किया और उन्हें प्रारंभिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल के भेजा। 

खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग भी वीरवार को चंडीगढ़ से भाजपा दल की बैठक से घुमारवीं वापिस लौट रहे थे। पुलाचर समीप पहुंचने पर उन्हें पता चला कि एक गाड़ी ढांक से नीचे गिर गई है और दुर्घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं।  इस पर मंत्री द्वार तुरंत अपनी गाड़ी को रुकवा कर स्टॉफ सहित घायलों की मदद की। इसके बाद उन्होंने मौके पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। 

जानकारी के अनुसार सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा अपने निजी कार्य से चंडीगढ़ गए हुए थे, इसी दौरान वीरवार को वापिस मंडी लौटते समय बिलासपुर जिला के स्वारघाट से लगभग 6 किलोमीटर पीछे गड़ामोड़ा के समीप उनकी निजी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। हादसे के समय गाड़ी में देवेंद्र शर्मा के साथ उनका बेटा,पत्नी और पत्नी की बहन मौजूद थे। हादसे में गाड़ी में मौजूद लोग सुरक्षित हैं और मामूली चोटें आई हैं। 

मामले की जानकारी देते हुए सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि चंडीगढ़ से मंडी वापिस आते समय परिवार सहित उनकी निजी गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़कने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुई है। उन्होंने कहा कि हादसे में गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं और मामूली चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि गाड़ी में बैठे लोगों का चेकअप मेडिकल कॉलेज नेरचौक में करवाया जाएगा। 

वही मामले पर विधायक सुंदरनगर एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जम्वाल ने कहा कि हादसे की सूचना मिलते ही सीएमओ मंडी का परिवार सहित कुशलक्षेम जाना गया। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में घायल लोगों को मौके से गुजर रहे खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग द्वारा सहायता प्रदान की गई।