सिस इंडिया एलटीडी आरटीए में भरे जाएंगे सिक्योरिटी गार्ड के 100 पद

सिस इंडिया एलटीडी आरटीए में भरे जाएंगे सिक्योरिटी गार्ड के 100 पद

अक्स न्यूज   लाइन .. ऊना, 16 नवम्बर
 

सिस इंडिया एलटीडी आरटीए शाहतलाई (बिलासपुर) द्वारा सिक्योरिटी गार्ड व सिक्योरिटी के 100 पद अधिसूचित किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदो के लिए कैम्पस साक्षात्कार 21 नवम्बर को जिला रोजगार कार्यालय ऊना, 22 नवम्बर को रोजगार कार्यालय अम्ब, 23 नवम्बर को रोजगार कार्यालय बंगाणा व 24 नवम्बर को रोजगार कार्यालय हरोली में प्रातः 11 बजे साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। 

अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास, आयु सीमा 21 से 37 वर्ष तथा ऊंचाई 168 सेंटीमीटर होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए सैलरी 16 हज़ार 500 से 19 हज़ार निर्धारित की गई है। अक्षय शर्मा ने बताया कि अधिूसचित किए गए पदों की विस्तृत जानकारी आवेदक पोर्टल ईइएमआईएस पर देख सकते हैं।

इसके अतिरिक्त सभी योग्य एवं इच्छुक आवेदक विभागीय पोर्टल ईइएमआईएस पर अभ्यर्थी लॉगिन टेब के माध्यम से पंजीकृत करने के लिए रेजिस्टेªशन प्रोफाइल पर अधिसूचित रिक्तियों के लिए शैक्षणिक योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकते हैं। 

अक्षय शर्मा ने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साईज़ फोटोग्राफ व मूल प्रमाण पत्र एवं अपना बायोडाटा सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।