कुलदीप सिंह पठानिया ने खडेड़ा-ओहरा तथा मनोला-महोट  सड़क  का किया शिलान्यास

कुलदीप सिंह पठानिया ने खडेड़ा-ओहरा तथा मनोला-महोट  सड़क  का किया शिलान्यास

अक्स न्यूज लाइन ककीरा (चंबा) 7 फरवरी : 


विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने आज  42 लाख रुपए की राशि से  नवनिर्मित पंचायत घर तथा पटवार वृत  खडेड़ा के भवन का  लोकार्पण  किया।

कुलदीप सिंह पठानिया ने इस दौरान खडेड़ा-ओहरा सम्पर्क सड़क  का शिलान्यास एवं मनोला-महोट सम्पर्क सड़क के विस्तार कार्यों का विधिवत शिलान्यास भी किया।

उन्होंने कहा कि   खडेड़ा-ओहरा सम्पर्क सड़क  के निर्माण कार्यों पर 20 लाख रुपए की राशि व्यय की जा रही है ।  खडेड़ा-ओहरा सम्पर्क सड़क  के निर्माण होने से इस क्षेत्र के लगभग 2000 से अधिक आबादी को सड़क सुविधा का लाभ मिलेगा । इसी तरह मनोला-महोट सम्पर्क सड़क के विस्तार कार्यों   पर  10 लाख रुपए व्यय होंगे। साथ में उन्होंने ये भी  कहा कि होबार-खडेड़ा संपर्क सड़क को  पक्का (मेटलिंग् एवं टारिंग)  करने के लिए 3 करोड़ 12 लाख रूपयों की राशि व्यय की जा रही है।

कुलदीप सिंह पठानिया ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि होबार-खडेड़ा संपर्क सड़क के मेटलिंग् एवं टारिंग के कार्यों को समयबद्ध  सीमा के भीतर  पूर्ण कर लिया जाएगा । विधानसभा क्षेत्र भटियात  को विकासात्मक दृष्टि से  आदर्श बनाने की अपनी प्रतिबद्धता  दोहराते हुए  कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि प्रदेश सरकार के मात्र 1 वर्ष के कार्यकाल में ही 30 के करीब संपर्क सड़कों का निर्माण कार्य शुरू किया गया है । इन सड़क परियोजनाओं पर लगभग 134 करोड़ से अधिक की धनराशि व्यय की जा रही है ।

उन्होंने कहा कि नवनिर्मित पंचायत घर तथा पटवार वृत  खडेड़ा के भवन का  लोकार्पण होने से स्थानीय लोगों को अब ग्रामीण विकास और राजस्व विभाग की विभिन्न  सेवाएं सुगमता से उपलब्ध  होंगी। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय कंवर, नगर पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र चाढक, एसडीम भाटियात  पारस अग्रवाल,  उपनिदेशक उच्च शिक्षा प्यार सिंह चाढक, अधिशाषी अभियंता हर्ष पुरी, विद्युत पंकज राठौर, जल शक्ति राकेश ठाकुर, खंड विकास अधिकारी मनीष कुमार, स्थानीय पंचायत प्रधान रुमाला देवी सहित पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि तथा स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित  रहे।