भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए मोदी संकल्पित : जैन

भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए मोदी संकल्पित : जैन

अक्स न्यूज लाइन ..शिमला,  19 जून - 2023
 भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा के सांसद अनिल जैन ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 130 करोड़ लोगों की निरंतर सेवा की है। आज भारत के बगैर दुनिया चल नहीं सकती इस प्रकार भारत की छवि पूरे विश्व भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनाई है, आज बड़ी से बड़ी विश्व बैठक मोदी के बगैर पूरी नहीं होती।
विश्व ने माना कि कॉविड मैनेजमेंट में भारत नंबर वन रहा है, भारत ने अपनी खुद की दो वैक्सीन बनाई और देश के 130 करोड़ नागरिकों को उसको मुफ्त में लगाया। कांग्रेस तब इस वैक्सीन को मोदी वैक्सीन कहते थे पर छुप छुप के वह भी इसके लगाते थे। उन्होंने कहा की भारत में महामारी के समय एक भी व्यक्ति भुखमरी से नहीं मरेगा इसी संकल्प के साथ पीएम मोदी ने देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन प्रदान करने का काम किया जो कि आज तक चल रहा है।
प्रधानमंत्री ने हमें सिखाया कि पैसे बांटने से कुछ नहीं होता, सुविधा बांटना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने जन जन तक लाखों सुविधाएं पहुंचाने का कार्य किया है। अमेरिका और इजरायल के बाद भारत तीसरा देश है जिसमें अन्य देश में घुसकर सेंध लगाई है, इसका सबसे बड़ा प्रमाण सर्जिकल स्ट्राइक है। जब दुश्मनों का जवाब दुश्मन देश में घुसकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया, इसलिए दुनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी फैन है।
 21 जून को योग दिवस के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में होंगे और यह वही अमेरिका है जहां उन्होंने योग दिवस को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का दर्जा दिलाने के लिए कार्य किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशों से आह्वान किया था कि योग को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाना चाहिए , 177 देशों ने इस प्रस्ताव का अनुमोदन किया था। उन्होंने कहा चाहे आप देश की आर्थिकी की बात करें, कूटनीति की बात करें, मंदिर निर्माण की बात करें, देश के एकत्रीकरण की बात करें, गरीब कल्याण की बात करें, 370 हटाने की बात करें 35ए हटाने की बात करें, सभी जगह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तम कार्य किया है। भारत को आज विश्व गुरु बनाने के लिए प्रधानमंत्री संकल्पित है, हम इस देवभूमि हिमाचल प्रदेश का धन्यवाद करते हैं कि हमें देवी कृपा से ऐसा महान नेता मिला है। उन्होंने कहा कि आओ हम सब मिलकर संकल्प लें कि एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री 2024 में फिर बनाना है और 60% से ज्यादा सीटें दिला कर उनको एक शक्तिशाली मजबूत सरकार बनाकर देनी है।