विधायक ने मेडिकल कॉलेज नाहन का निरीक्षण.... जल्द शुरू होगा नाहन मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य : सोलंकी

विधायक ने  मेडिकल कॉलेज नाहन का निरीक्षण.... जल्द शुरू होगा नाहन मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य : सोलंकी

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 14 अक्तूबर  

नाहन के कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी ने कहा है कि डॉ वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन भवन के निर्माण कार्य को लेकर सरकार गंभीर है और जल्द मेडिकल कॉलेज भवन का रुका पड़ा निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा विधायक अजय सोलंकी ने आज डॉक्टर वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज भवन नाहन के निर्माण कार्य व अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज भवन निर्माण को लेकर हाल में एक बैठक CPWD के साथ आयोजित हुई थी और  इसी सप्ताह एक और बैठक विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ होनी सुनिश्चित हुई है जिसमें आगामी निर्णय लिया जाएगा उन्हें कहा कॉलेज निर्माण को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर है और सरकार चाहती है कि जल्द से जल्द मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य पूरा हो सके। गौर हो कि मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य पिछले करीब 10 माह से रुका हुआ है।

विधायक सोलंकी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज से जुड़ी कुछ समस्याएं उनके सामने आई थी जिसके बाद उन्होंने आज यहां पहुंचकर आवश्यक दिशा निर्देश मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को दिए है।  उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज में गायनी वार्ड में समस्या को देखते हुए 20 अतिरिक्त बेड की व्यवस्था मेडिकल कॉलेज में गई है ताकि परेशानियों का सामना न करना पड़े।

इस मौके पर उनके साथ राकेश गर्ग नरेंद्र तोमर कपिल गर्ग कैप्टन सलीम शाकिर खान अनिल शर्मा सुमित राजपूत बिनेश राणा मदन सूर्यवंशी विजय ठाकुर बिपुल शर्मा अंकुर चौहान आदि मौजूद रहे