विद्यार्थी परिषद ने संदेशखाली के में हों रहे महिला अत्याचार के विरूद्ध शिमला जिला मुख्यालय के बाहर आवाज की बुलंद : आकाश नेगी

विद्यार्थी परिषद ने संदेशखाली के में हों रहे महिला अत्याचार के विरूद्ध शिमला जिला मुख्यालय के बाहर आवाज की बुलंद : आकाश नेगी

अक्स न्यूज लाइन शिमला 05 मार्च : 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही राष्ट्र हित, समाजहित, और छात्रहित के लिए मांग उठाने का काम करती आई है । ऐसे ही आज विद्यार्थी परिषद द्वारा शिमला मुख्यालय के बाहर बंगाल सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया।

प्रदेश मंत्री आकाश नेगी ने बनाया जारी करते हुए कहा की वेस्ट बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट उपखंड में स्थित संदेशखाली इस वक्त पूरे देश में सुर्खियों में हैं। किसानों की जमीन पर कब्जा करने से लेकर महिलाओं के साथ अत्याचार तक, यहां बड़े पैमाने पर लोगों के साथ अत्याचार किया गया है। इस तरह की हरकत को अंजाम देने के लिए यहां एक गैंग सक्रिय था, जिसका सरगना वही शाहजहां शेख है, जिसने ईडी की टीम पर जानलेवा हमला करवाया था।

धरना प्रदर्शन के साथ-साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा उपयुक्त कार्यालय के माध्यम से देश की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को एक ज्ञापन भी सौंपा गया जिसमे कुछ मांगे रखी गई जिसमें राज्य सरकार की संलिप्तता को ध्यान में रखते हुए संदेशखाली के पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा कराई जाए एवं दोषियों पर शीघ्र कार्यवाही की मांग उठाई गई।

ममता बनर्जी के द्वारा ऐसे अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय ऐसे अपराधी को संरक्षण देना अत्यधिक निंदनीय विषय है। जिसके लिए विद्यार्थी परिषद बंगाल सरकार का विरोध करते हुए बंगाल सरकार के प्रति अपना रोष जता रही है।

 *प्रांत मंत्री आकाश नेगी* ने कहा की अगर समय रहते बंगाल सरकार ने ऐसे अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही नहीं करती और ऐसे अपराधी को फांसी नहीं देती तब तक विद्यार्थी परिषद का संघर्ष जारी रहेगा और आने वाले समय में विद्यार्थी परिषद बंगाल के अंदर एक विशाल आंदोलन खड़ा करेगी जिसका खामियाजा बंगाल सरकार को भुगतना पड़ेगा।