बाढ़ प्रभावित न्यूली को भेजी राहत सामग्री..........सैंज से न्यूली के लिए पैदल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में टीम.......

बाढ़ प्रभावित न्यूली को भेजी राहत सामग्री..........सैंज से न्यूली के लिए पैदल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में  टीम.......

 अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू    13 जुलाई  - 2023
उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के निर्देशों पर अमल करते हुए जिला प्रशासन आपदा प्रभावितों को लगातार राहत, बचाव एवं पुनर्वास के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। इसी कड़ी में आज आपदा प्रभावित न्यूली के लिए राशन एवं राहत सामग्री भेजी गई है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से आपदा प्रभावितों को राहत पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। 
उपायुक्त ने जानकारी देते हुए कहा कि सैंज से न्यूली के लिए पैदल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में एक टीम के माध्यम से ये राहत सामग्री पहुंचाई जाएगी। इस दौरान टीम विभिन्न प्रकार का जायजा भी लेगी। उन्होंने कहा कि न्यूली के लिए दो क्विंटल चावल, 2 क्विंटल आटा, 30 किलो नमक, 30 किलो मलका दाल, 96 लीटर सरसों का तेल, 5 किलो हल्दी पाउडर, 100-100 लीटर डीजल और पेट्रोल भेजा गया है। इसके अलावा दवाओं के 3 बक्से, 50 कम्बलें, 50 तिरपाल सहित गमबूट, रेनकोट, इमरजेंसी लाइट और जनरेटर भेजा गया है।
उपायुक्त ने कहा कि राशन और राहत सामग्री आपदा प्रभावितों को प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए लगातार प्रयासरत है। इस कार्य के लिए प्रशासनिक अमला लगातार कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि पर्यटकों को चेक पोस्ट पर खाने के पैकेट वितरित कर राहत प्रदान की जा रही है। राहत शिविरों में लोगों को रहने और खाने की उचित व्यवस्था प्रदान की जा रही है। 
उपायुक्त गर्ग ने कहा कि पुलिस विभाग सहित अन्य विभाग लगातार विभिन्न व्यवस्था को पुनर्स्थापित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने स्थानीय लोगों और पर्यटकों से सहयोग की अपील करते हुए प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करने आग्रह किया है।