OPS का लाभ न मिलने से है नाराज......विद्युत बोर्ड मुख्यालय का घेराव करेंगे बिजली बोर्ड के कर्मी......

OPS का लाभ न मिलने से है नाराज......विद्युत बोर्ड मुख्यालय का घेराव करेंगे बिजली बोर्ड के कर्मी......

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  15  जून - 2023
 हिमाचल प्रदेश में बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने 15 दिन के भीतर OPS लागु ना करने पर  विद्युत बोर्ड मुख्यालय घेराव करने की चेतावनी दी है नाहन में आज बिजली बोर्ड तकनीकी संघ की बैठक आयोजित हुई जिसमें कर्मचारियों से जुड़े कई मुद्दों पर मंथन किया गया।
 मीडिया से बात करते हुए बिजली बोर्ड तकनीकी संघ के प्रदेश अतिरिक्त महासचिव रणवीर सिंह ठाकुर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में सरकार ने प्रदेश में OPS लागू किया है जिसका सभी विभागों के कर्मचारियों को लाभ मिल रहा है मगर बिजली बोर्ड के कर्मचारियों के लिए अभी तक OPS लागू नहीं हुआ है जिससे कर्मचारियों में रोष है। उन्होंने कहा कि बोर्ड प्रबंधन को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है और यदि 15 दिन के भीतर OPS बिजली बोर्ड के कर्मचारियों के लिए लागू नहीं होती है तो शिमला में 24 जून को प्रदेश के सैकड़ों कर्मचारी बोर्ड मुख्यालय कार्यालय का घेराव करेंगे।
 बिजली बोर्ड कर्मचारियों का यह भी कहना है कि हाल में 21 सूत्रीय एक मांग पत्र बोर्ड प्रबंधन को कर्मचारियों द्वारा सौंपा गया था मगर उस पर भी कोई गौर बोर्ड प्रबन्धन द्वारा नही किया जा रहा है उन्होने कहा कि प्रदेश में बिजली बोर्ड स्टाफ की कमी से जूझ रहा है फील्ड में काम कर रहे कर्मचारियों पर अतिरिक्त बोझ है जिससे कर्मचारी मानसिक तनाव में है।
--