राजगढ़ में लाखों के मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने धरे 4 आरोपी, नेपाल भागने की फिराक में थे शातिर

राजगढ़ में लाखों के मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने धरे 4 आरोपी, नेपाल भागने की फिराक में थे शातिर

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--27 मार्च 

राजगढ पुलिस ने सोमवार को यहां एक दुकान के  ताले तोड़ कर लाखों रूपए के मोबाइल व अन्य किमती सामान चुराने के मामले में नेपाली मूल के चार शातिरों को नेपाल सीमा के नजदीक बहराईच यूपी से दबोचा है। पुलिस के अनुसार सभी शातिर नेपाल भागने की फि राक में थे। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि चोरी के मामले को सुलझाते हुए 04 आरोपियों को धर दबोचने में सफलता पाई है। एसपी ने बताया कि हिरासत में लिए गए चारों आरोपी नेपाली मूल के है तथा एक ही गाँव के रहने वाले है। ये सभी आरोपी 10.15 दिन पहले ही राजगढ़ में आए थे।

एसपी ने बताया कि वर्तमान में राजगढ़ में ही दिहाड़ी मजदूरी का काम कर रहे थे। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में  जनक शाही पुत्र श्री वीर बहादुर, नवीन खारकाए पुत्र श्री चक्र बहादुर, लोकेन्द्र शाही पुत्र श्री अनुरुप शाही, जनक शाही पुत्र श्री भीम बहादुर निवासी जाजर कोट, कोड़तांग नेपाल शामिल है। आरोपियों से चोरी का सामान बरामद किया है।

एसपी ने बताया कि 25.03.2024 को शिकायतकर्ता अरविन्द राय, निवासी गांव कुलथ, तहसील राजगढ़, जिला सिरमौर ने पुलिस थाना राजगढ़ में शिकायत दर्ज कारवाई थी कि गुरुकुल स्कुल राजगढ़ के गेट के सामने इसकी  दुकान से 23.03.2024 की शाम करीब 8:30 बजे यह अपनी दुकान बन्द करने के बाद अपने घर चला गया था

 सोमवार शाम को जब इसका बेटा दुकान व दुकान पर काम करने वाला लड़का दुकान खोलने आए तो इसके बेटे ने देखा कि इसकी दुकान के शटर के दोनो ताले टूटे हुए हैं। खोल कर अंदर चैक करने पर पाया कि इसकी दुकान के अंदर से लगभग 6 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है।