मुख्यमंत्री ने जारी किया महिला विरोधी फरमान,1500 रूपए गारंटी के नाम ठगा जा रहा है, भाजपा राज्य सह मीडिया प्रभारी विक्र म वर्मा ने साधा निशाना

मुख्यमंत्री ने जारी किया महिला विरोधी फरमान,1500 रूपए गारंटी के नाम ठगा जा रहा है, भाजपा राज्य सह मीडिया प्रभारी विक्र म वर्मा ने साधा निशाना

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--14 मार्च 

राज्य के मुख्यमंत्री सुखविंद्रर सिंह सुक्खू की सरकार ने हाल ही में महिला को लेकर एक विरोधी फरमान जारी किया है जिसके  तहत चुनाव जितने के लिए प्रत्येक महिला को 1500 रूपए देने की गारंटी के नाम ठगा जा रहा है। भाजपा राज्य सह मीडिया प्रभारी विक्र म वर्मा ने इस मसले पर सीएम पर निशाना साधा है।

मीडिया को जारी बयान में वर्मा ने कहा कि राज्य की जनविरोधी कांग्रेस सरकार आए दिन जन विरोधी फरमान जारी कर रही है। इसी कड़ी में यह महिला विरोधी फ रमान आया है। जिसके तहत 1500 की राशी ऐसी किसी महिला को नहीं मिलेगी जिसके  ससुर पैशन ले रहे है। वर्मा ने आरोप लगाया कि सरकार के इस महिला विरोधी फैसले से करीब 17 लाख महिलाऐं इस श्रेणी से बाहर हो जाएगी। भारतीय जनता पार्टी  सरकार के महिलाओं के साथ किए जा रहे सौतेले व्यवहार  का विरोध करती है।

भाजपा राज्य सह मीडिया प्रभारी ने आरोप लगाया कि मुख्यमत्री सुख्खु जी अपनी सरकार को बचाने के लिए निरन्तर झूठे शगूफे छोड़ रहे है, यह सोचे बिना कि इसका परिणाम क्या होगा। सीएम के इन शगुफों का कुपरिणाम निश्चित तौर पर हिमाचल की जनता को भुगतना पड़ेगा। वर्मा ने आरोप लगाया कि मुख्यमन्त्री विरोध एंव बदले की भावना से ग्रसित होकर बागी विधायकों व  उनके परिवारों को प्रताडि़त करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे है।

भाजपा राज्य सह मीडिया प्रभारी ने कहा कि मुख्यमत्री के तानाशाही रवैये को उनकी अपनी ही पार्टी के अधिकतर विधायक व काग्रेस संगठन के पदाधिकारी कई बार उजागर कर चुके है। कांग्रेस पार्टी में कार्यकताओं की अनदेखी व घुटन का माहौल है। आलम यह है कि पार्टी के विधायक  व संगठन के लोग सभी एक आवाज़ में मुख्यमंत्री का पुरजोर विरोध कर रहे है। वर्मा ने मांग करते हुए कहा कि ऐसे हालात में मेरा मुख्यमत्री को सुझाव है कि वो नैतिकता के आधार पर तत्काल   इस्तीफा दें।