सांसद प्रतिभा सिंह ने बंजार व कुल्लू विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न विकास कार्यों के लिए जारी की 15 लाख की धनराशि

सांसद प्रतिभा सिंह ने बंजार व कुल्लू  विधानसभा क्षेत्रों में  विभिन्न विकास कार्यों के लिए जारी की 15 लाख की धनराशि

अक्स न्यूज लाइन कुल्लू 13 जनवरी : 

    सांसद प्रतिभा सिंह ने बंजार विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों के लिए 10 लाख रुपए की धनराशि जारी की है। बंजार विधानसभा क्षेत्र की गाड़ापारली पंचायत में झिलूवाह से थाचन सड़क मार्ग निर्माण के लिए दो लाख रुपए की धनराशि दी है। यह धन राशि लोकनिर्माण  विभाग को जारी की गई है। इसके अतिरिक्त शेंशर पंचायत के मनाहरा गांव में खेल मैदान निर्माण को भी दो लाख रुपए की धनराशी खंड विकास अधिकारी बंजार को जारी की गई है। जबकि गोही पंचायत के गोही गांव में 3 लाख रुपए की लागत से कम्युनिटी हाल का निर्माण होगा यह धनराशि  सांसद प्रतिभा सिंह ने  खंड विकास अधिकारी बंजार को भेजी है।

उधर तलाड़ा पंचायत में निचली पनवी से उपरली पनवी के लिए जीप योग्य सड़क निर्माण को एक लाख रुपए की धनराशि  खंड विकास अधिकारी बंजार को जारी की गई हैं। वहीं सुचेहन पंचायत के ग्राउंड निर्माण को दो लाख की धनराशि जारी की गई है। यह धनराशि भी बीडीओ बंजार के माध्यम से खर्च होगी।

इसके अतिरिक्त सांसद ने पूर्व सैनिक समुदायिक भवन व युद्ध विधवा वोकेशनल प्रशिक्षण केंद्र की अतिरिक्त मंजिल के निर्माण के लिये खण्ड विकास अधिकारी कुल्लू को 5 लाख रुपये जारी किए गए हैं।

 सांसद प्रतिभा सिंह ने अपने दौरे के दौरान ये घोषणाएं की थी और अब घोषणाओं को पूरा करते हुए धनराशि जारी कर दी है। इससे पहले भी प्रतिभा सिंह बंजार के विकास के लिए लाखों रुपए जारी कर चुकी है।