महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि देने के लिए संसद में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए प्रतिभागियों का चयन .......

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि देने के लिए  संसद में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए प्रतिभागियों का चयन .......

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 11 सितंबर  
नेहरू युवा केंद्र संगठन, युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय महत्व के नेताओं महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी पुण्यतिथि 2 अक्टूबर 2023 को भारतीय संसद नई दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए प्रतिभागियों का चयन करने हेतु सभी राज्यों से नामांकन आवेदन आमंत्रित किए हैं।
 नेहरू युवा केंद्र नाहन के समन्वयक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि जिला से ऐसे युवा जो कि जिला के स्थाई निवासी, युवक मंडल के सदस्य एवं अन्य युवा स्वयंसेवी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए युवाओं की आयु 1 अक्टूबर 2023 को कम से कम 18 वर्ष एवं 29 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी अधिकतम 3 मिनट हिंदी या अंग्रेजी किसी भी भाषा में निम्न थीम विषयों पर अपना वीडियो नेहरू युवा केंद्र में भेज सकता है: 
1. महात्मा गांधी- आज की दुनिया में गांधीवादी विचार की प्रासंगिकता
2. लाल बहादुर शास्त्री- अमृत काल में उनके जीवन के सबक और विरासत
इस प्रतियोगिता के विजेता को निर्णायक मंडल द्वारा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भेजा जाएगा। युवा केंद्र नाहन समस्त जिला के युवा स्वयंसेवियों एवं युवाओं से आग्रह करता है कि इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें वह अपनी भागीदारी अति शीघ्र सुनिश्चित करें । अधिक जानकारी एवं विमर्श हेतु नेहरू युवा केंद्र नाहन के दूरभाष नंबर:  01702-222635, 94184-92635.