मण्डी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केंद्रो की प्रारूप सूची तैयार.......

मण्डी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केंद्रो की प्रारूप सूची तैयार.......

अक्स  न्यूज लाइन -किन्नौर, 08 सितंबर  
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त किन्नौर तोरूल रवीश ने आज यहां बताया कि 68-किन्नौर (अ.ज.जा) विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र जो मण्डी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत है के मतदान केंद्रो की सूची को प्रारूप में तैयार कर लिया गया है जिसकी एक प्रति जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय, निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कल्पा तथा सभी तहसील कार्यालयों में 02 सितम्बर से 08 सितम्बर, 2023 तक निरीक्षण के लिए उपलब्ध रहेगी।
उन्होंने बताया कि यदि मतदान केंद्रों की प्रस्तावित सूची में मतदान केंद्रों की स्थापना तथा समायोजन के लिए किसी प्रकार की आपत्ति या सुझाव हों तो वह जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में 08 सितम्बर, 2023, सांय 5 बजे तक लिखित रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है।
उन्होंने बताया कि मतदान केंद्रो की प्रस्थापना के प्रारूप पर प्राप्त हुई आपत्तियों व सुझावों की मंत्रणा के लिए 09 सितम्बर, 2023 को प्रातः 10ः30 बजे स्थानीय राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ, सांसद व विधानसभा सदस्यों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति ने आपत्ति या सुझाव दिए हैं तो वह 09 सितम्बर, 2023 को बैठक में उपस्थित हो सकते हैं।