भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बना पावंटा का अमन, साकार किया माँ-बाप का सपना

भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बना पावंटा का अमन, साकार किया माँ-बाप का सपना

उपमंडल पांवटा साहिब के अमन विशिष्ट भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर तैनात हुए हैं। जिसके कारण उनके परिवार में ख़ुशी का माहौल बना हुआ है लगातार बधाइयों का ताँता लगा है।
बताते चले की देहरादून में होने वाली फाइनल परेड में हिस्सा लेने के बाद उनके कंधों पर लेफ्टिनेंट की जिम्मेदारी सौंप दी गई।
जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब के अमन विशिष्ट दि स्कॉलर्स होम स्कूल पांवटा साहिब के छात्र रहे हैं और आज इस बड़े मुकाम पर पहुंचे हैं जहां प्रदेश ही नहीं देश उन पर गर्व कर सकता है।
लेफ्टिनेंट अमन विशिष्ट के पिता राजेश शर्मा और माता प्रीति शर्मा और बहन गुनिका शर्मा ने देहरादून में अमन वशिष्ट के कंधे पर स्टार सजाए और बेहद खुशी के पलों को सांझा किया।
इस पद को पाने के लिए अमन वशिष्ट ने डेढ़ वर्षों तक कड़ी मेहनत करके इन पलों को हासिल किया है,भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर पहुंचने के लिए बेहद सख्त प्रशिक्षण से गुजरना पड़ता है। जिसमें अमन अमन विशिष्ट सफल हुए।
इस बारे में जानकारी देते हुए अमन विशिष्ट की माता प्रीति शर्मा जोकि गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा में कई वर्षों से शिक्षक हैं और बच्चों का भविष्य संवार रही
प्रीति शर्मा ने बताया कि अमन के पिता का सपना था कि वह भारतीय सेना का हिस्सा बने, ताकि सिर्फ हम ही नहीं देश भी उस पर गर्व कर पाए,यह सपना पूरा कर आज अमन ने परिवार का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।