बारिश प्रभावित इलाकों का विधायक विनय ने लिया जायजा,

बारिश प्रभावित इलाकों का विधायक विनय ने लिया जायजा,

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  20 जुलाई - 2023
रेणुका जी के कांग्रेस विधायक को विनय कुमार ने विधानसभा इलाके के सैन धार क्षेत्र में बारिश से प्रभावित हुए इलाकों का जायजा लिया। इस इलाके में हाल में हुई बारिश से भारी नुकसान हुआ है।
 इलाके का दौरा करने के बाद रेणुका जी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक विनय कुमार ने कहा कि मीडिया से बात करते हुए विधायक विनय कुमार ने कहा कि त्रासदी से रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र की कई पंचायतों में भारी नुकसान हुआ है और वह अलग-अलग इलाकों में जाकर नुकसान का जायजा ले रहे है। विधायक विनय कुमार ने कहा कि मौजूदा सरकार ने मुआवजे में कई गुणा बढ़ोतरी की है और जल्द प्रभावित लोगों को मुआवजा दिया जाएगा।
 विधायक विनय कुमार ने कहा कि अधिकारियों को मौके पर जाने के निर्देश दिए गए हैं और कहा गया है कि जल्द से जल्द नुकसान की रिपोर्ट तैयार की जाए ताकि मदद प्रभावित तक मदद पहुंच सके । उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ बारिश से हुए नुकसान को लेकर बैठक भी की गई  और विशेष रूप से नुकसान का आकलन करने के निर्देश दिए गए हैं उन्होंने कहा कि रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में PWD और जल शक्ति विभाग को भी बड़ा नुकसान पहुंचा है।