सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम पूरी तरह से फ्लॉप : मेला राम शर्मा

सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम पूरी तरह से फ्लॉप : मेला राम शर्मा

अक्स न्यूज लाइन राजगढ 24 जनवरी : 

 सिरमौर जिला भाजपा के प्रवक्ता मेलाराम शर्मा ने हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार पर बिना बजट के ही सरकार जनता के द्वारा कार्यक्रम करने का आरोप लगाया है। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए जिला भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि एक तरफ तो प्रदेश सरकार आर्थिक बदहाली करोड़ों रो रही है और दूसरी तरफ बिना बजट के ही सरकार जनता के द्वारा कार्यक्रमों के माध्यम से आम जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा की सरकार जनता के द्वारा कार्यक्रम पूरी तरह से फ्लॉप कार्यक्रम है।

उन्होंने बताया कि गत वर्ष भयंकर बाढ़ और त्रासदी के बाद केंद्र सरकार द्वारा 1700 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देने के बावजूद भी अभी तक इस सरकार ने सड़कों और प्रभावित क्षेत्रों की पुनर्बहाली के लिए कोई ठोस काम नहीं किया और गत एक वर्ष के दौरान सुक्खू सरकार द्वारा 14 000 करोड़ का ऋण लेने के बावजूद भी विकास के नाम पर चवन्नी भी खर्च नहीं हो रही। उन्होंने आरोप लगाया कि सिरमौर जिला में बाढ़ राहत के नाम पर कहां-कहां और किन लोगों को कितना पैसा बांटा गया इसका आम लोगों को कोई पता नहीं है क्योंकि राहत राशि असली प्रभावितों तक पहुंची ही नहीं। उन्होंने जिला प्रशासन से बांटी गई राहत राशि का ब्यौरा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।

उन्होंने बताया कि सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम आम जनता के साथ छलावा है और जिस तरह से पिछली भाजपा सरकार के दौरान जनमंच के कार्यक्रमों में मौके पर ही आम लोगों का समस्याओं का निपटारा होता था, वेट उपलब्ध कराया जाता था, ऐसा इस सरकार के कार्यक्रम में कुछ भी नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा की प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी की 10 गारंटी से सबक सीख चुकी है और अब बार-बार सुक्खू सरकार की ठगी में आने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार जनता के द्वारा कार्यक्रमों से पहले महिलाओं को किए गए वायदे के अनुसार प्रत्येक महिला को 19500 की 13 महीनों की अदायगी तुरंत करें अन्यथा महिलाएं सरकार जनता के द्वारा कार्यक्रम करने वाले कांग्रेसी नेताओं को आड़े हाथों लेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने महिलाओं के अलावा युवाओं, किसानों, कर्मचारियों और समाज के हर वर्ग के साथ झूठ बोलकर सत्ता प्राप्त की है और अब यह समझ नहीं आ रहा है कि किस मुंह से कांग्रेसी नेता सरकार जनता के द्वार कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं। इस दौरान जिला भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष रणवीर ठाकुर और रेणुका भाजपा मंडल के सचिव गोपाल भंडारी भी उपस्थित थे।