प्रेस क्लब धर्मशाला ने मनाया रजत जयंती समारोह

प्रेस क्लब धर्मशाला ने मनाया रजत जयंती समारोह

प्रेस क्लब धर्मशाला के 25वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर धर्मशाला में रजत जयंती समारोह मनाया गया। उपायुक्त काँगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए समाज के जागरण में मीडिया की भूमिका का ज़िक्र किया। उन्होंने कहाकि समाज के जागरण और कल्याण के लिए मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से आमजन कोसामाजिक विषयों पर सही निर्णय लेने में सहायता होती है। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन द्वारा संचालित जनहितेशी योजनाओंऔर कार्यक्रमों को भी लोगों तक पहुँचाने में मीडिया का अहम योगदान है। उपायुक्त ने कहा कि मीडिया और प्रशासन दोनों का उद्देश्यजन सुविधा तथा जन कल्याण ही है। उन्होंने कहा कि इस उद्देश्य की पूर्ती हेतु दोनों को एक दूसरे के सहयोगी के रूप में कार्य करनाचाहिये।
डॉ. निपुण जिंदल ने इस अवसर पर प्रेस क्लब धर्मशाला की गतिविधियों के लिए 21000 रुपये तथा प्रेस क्लब के अस्थायी भवन केरख रखाव हेतु 31000 रुपये की राशि भेंट करने की घोषणा की। प्रेस क्लब के अध्यक्ष अखिलेश भारती ने आये हुए अतिथियों कास्वागत किया तथा प्रेस क्लब द्वारा चलायी जा रही सामाजिक गतिविधियों और कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला। 
यह रहे उपस्थित
कार्यक्रम में अतिरिक्त ज़िला दंडाधिकारी रोहित राठौर, एएसपी बद्री सिंह, एएसपी हितेश लखनपाल, सहायक आयुक्त नगर निगम पृथीपाल सिंह सहित क्षेत्र के पत्रकार उपस्थित रहे।