पुलिस ने शिलाई में 56 ग्राम चरस पक ड़ी, दो आरोपी धरे

पुलिस ने शिलाई में 56 ग्राम चरस पक ड़ी, दो आरोपी धरे

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 03 फरवरी 

शिलाई पुलिस ने नशीले पदार्थों के  धंधे में लगे आरोपियों के कब्जे दो अलग अलग मामलों में 56 ग्राम चरस बरामद की है। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि पहले मामले में शिलाई पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर रोनहाट रोड शिलाई में बीजा राम एण्ड सन्स की करियाना की दुकान मालिक नीलू राम पुत्र श्री भगत सिंह निवासी  की दुकान की तालाशी ली। एसपी ने बताया कि तालाशी के दौरान दुकान से 11 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने एक अन्य मामले में 

हरिपुरधार कैंची के पास मौजूद था तो एक व्यक्ति सैंज खड्ड सडक की ओर से पैदल रोनहाट की ओर आता हुआ दिखाई दिया जिसके दाहिने हाथ मे सफेद रंग का एक कैरी बैग पकडा हुआ था । जैसे ही उपरोक्त व्यक्ति ने पुलिस को देखा तो अपने हाथ मे पकडा हुआ कैरी बैग सडक के साथ नीचे को फैंक दिया तथा भागने की कोशिश करने लगा।
 

एसपी ने बताया कि पूछने पर आरोपी ने अपना नाम केवल राम पुत्र स्व0 श्री रति राम निवासी गांव बौंच डा0 कोटी बौंच तह0 व थाना शिलाई बताया । पुलिस ने केवल राम के द्वारा फैंके गए कैरी बैग को सडक के किनारे से उठाकर खोला, उसमें से 45 ग्राम चरस बरामद हुई।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।