नालागढ़ में पुलिया के समीप मिला नवजात बच्ची का शव, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

नालागढ़ में पुलिया के समीप मिला नवजात बच्ची का शव, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

कहते हैं कि पूत कपूत हो सकता है लेकिन माता कुमाता नहीं हो सकती, मगर आज के कलयुग में यह कहावत निरर्थक साबित हो रही है। देश भर में आए दिन नवजात शिशु के शव मिलने की घटनाएं अक्सर सामने आ रही है। जिससे आम जनमानस का कलेजा पसीज जाता है। ऐसा ही एक मामला देव भूमि हिमाचल के सोलन जिला के नालागढ़ के साथ लगते गांव सल्लेवाल में सामने आया , जहां एक नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।  

जानकारी के मुताबिक नालागढ़ के साथ लगते गांव सल्लेवाल में पुलिया के समीप स्थानीय लोगों ने पुलियाँ के समीप एक शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात के शव को कब्जे में ले लिया है। 

साथ ही नालागढ़ पुलिस टीम ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। डीएसपी नालागढ़ मानवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सल्लेवाल में साथ लगती पुलिया के किनारे मृत अवस्था में शिशु पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। 

मृतक नवजात शिशु लड़की है, जिसे पैदा होने के कुछ समय बाद फेंक दिया गया। पुलिस मामले की तफ्तीश करते हुए आस पास के एरिया में गर्भवती महिलाओं के बारे में पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाल रही है।