दशमेश रोटी बैंक ने 50 जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन, पिछले 6 सालों से गरीब लोगों की सेवा कर रहा रोटी बैंक,

दशमेश रोटी बैंक  ने  50 जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन, पिछले 6 सालों से गरीब लोगों की सेवा कर रहा रोटी बैंक,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--19 दिसंबर
दशमेश सेवा सोसायटी द्वारा शुरू किए गए दशमेश रोटी बैंक के तहत आज नाहन के गुरुद्वारा दशमेश अस्थान साहिब नाहन में 40 से 50 जरूरतमंद परिवारों को महीने भर का राशन वितरित किया गया है । इसके अलावा सोसायटी द्वारा जरूरतमंद लोगों को राशन के साथ साथ  स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी बेहद कम दामों पर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने का बीड़ा उठाया गया है । कुदरत के सब बन्दे चैरिटेबल लैबोरेट्री खोलकर जहां गरीब लोगों के निशुल्क सभी प्रकार के टेस्ट किया जा रहे हैं तो वहीं बेहद कम दामों पर यहां स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं ।

दशमेश रोटी बैंक के संस्थापक सरबजीत सिंह ने बताया कि लगातार दशमेश रोटी बैंक के तहत लोगों की हर संभव मदद की जा रही है उन्होंने बताया कि आज यहां जरूरतमंद करीब  50 लोगों को महीने भर का राशन वितरित किया गया है जिसमें आटा चावल दाल चीनी नमक रिफाइंड तेल आदि शामिल है । उन्होंने बताया कि सोसाइटी पिछले 6 सालों से लगातार जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवा रही है समाज सेवा में सोसाइटी ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी पहल की है और लोगों को बेहद कम दामों पर सोसायटी द्वारा कुदरत के सब बन्दे चैरिटेबल लैबोरेट्री खोलकर सभी प्रकार के टेस्ट किया जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सोसायटी हिमाचल के अलग अलग क्षेत्रों में लेबोरेटरी खोलकर गरीब लोगों की सेवा कर रही है । उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि अपने आसपास  जरूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर आगे और खास कर अनाज की बर्बादी को रोकते हुए किसी भूखे को दो वक्त का भोजन मुहैया करवाने के लिए पहल करें। इस अवसर पर सोसायटी के उपाध्यक्ष दलबीर सिंह, जसबीर सिंह, सतिंदर कोर, हरप्रीत, गुनीत, दलीप सिंह आदि उपस्थित रहे ।