दशमेश रोटी बैंक ने जरूरतमंद लोगों को बांटे गर्म कंबल

दशमेश रोटी बैंक ने जरूरतमंद लोगों को बांटे गर्म कंबल

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 01 फरवरी 
 

दशमेश रोटी बैंक जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। दशमेश रोटी बैंक इन दिनों ठिढुरती ठंड में गरीब निर्धन एंव सड़क किनारे गुजर बसर कर रहे लोगों को ठंड से बचने के लिए गर्म कंबल व कपड़े वितरित कर रहा है।

इसके अलावा दशमेश रोटी बैंक बीते 6 वर्षों से जहां जरूरतमंद लोगों को प्रत्येक महीने निशुल्क राशन वितरित करता है तो वहीं स्वास्थ्य के क्षेत्र में चैरिटेबल लैबोरेट्री सेवाएं दे रही है जहां गरीब और निर्धन लोगों के सभी प्रकार के टेस्ट निशुल्क किए जाते हैं।

दशमेश रोटी बैंक के संस्थापक सेवानिवृत शिक्षक सरबजीत सिंह ने बताया कि दशमेश सेवा सोसायटी द्वारा स्थापित किए गए दशमेश रोटी बैंक का प्रयास प्रत्येक जरूरतमंद तक हर संभव मदद पहुंचाने का है। उन्होंने बताया कि ठिढूरती ठंड में दशमेश रोटी बैंक गरीब लोगों को खासकर सड़क किनारे रहने वाले व दिहाड़ी मजदूरी कर रहे लेबर को ठंड से बचने के लिए गर्म कंबल व गर्म कपड़े वितरित किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि समिति के सदस्य घर द्वार पर पहुंचकर शहर समेत ग्रामीण इलाकों में भी लोगों को गर्म कंबल व कपड़े पहुंचा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की हैं कि वह अपने आसपास रहने वाले ऐसे जरूरतमत निर्धन लोगों की आवश्यकता अनुसार जरुर मदद करें।