महिला दिवस पर देश की करोड़ों माताओं-बहनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया शानदार उपहार: तिलकराज शर्मा

महिला दिवस पर देश की करोड़ों माताओं-बहनों को  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया शानदार उपहार: तिलकराज शर्मा

अक्स न्यूज लाइन शिमला 08 मार्च : 

केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का सराहनीय निर्णय लिया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज्यों ने कहा कि केंद्र सरकार के इस फैसले से निश्चित तौर पर माताओं-बहनों का जीवन आसान होगा एवं करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा। महिला दिवस के अवसर पर देशवासियों को इस तोहफे के लिए तिलक राज शर्मा ने  प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त किया है और साथ में हिमाचल प्रदेश में जो निकम्मी कांग्रेस की सरकार बैठी है जिस तरीके से उन्होंने अपनी गारंटी में एक गारंटी यह दी थी कि हम पूरे हिमाचल की 18 से 60 वर्ष की महिलाओं को ₹1500 प्रति महीना देंगे उन्होंने हिमाचल की महिलाओं को ठगने का काम किया है। आज कांग्रेस सरकार अपनी ही गारंटी पूरी करने से मुखर रही है । कांग्रेस के लोगों ने झूठी गारंटी देकर हिमाचल के भोले- भाले लोगों को ठग लिया है आज हिमाचल की जनता इस कांग्रेस की निकम्मी सरकार से परेशान हो चुकी है हिमाचल प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

तिलक राज शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का सम्पूर्ण विकास ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा की इस समय हिमाचल में लाखो करोड़ो रुपए के प्रोजेक्ट्स चल रहे हे जिसमे सड़को की सुविधा हो या बिजली की सुविधा हो ऐसी अनेक परियोजना को पूरा करना मोदी की प्राथमिकता है।

तिलक राज शर्मा ने कहा कि आज अगर हिमाचल मे AIIMS, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज जैसे राष्ट्रीय स्तरीय संस्थान और अटल टनल जैसी सुविधा है तो वह प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से संभव हो पाई है। तिलक राज शर्मा ने कहा कि नितिन गडकरी ने 400 करोड़ से ज्यादा की परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास किया है। हिमाचल प्रदेश जिस तरीके से सड़कों का विस्तार हो रहा है उसके लिए नितिन गडकरी जी का भी आभार व्यक्त किया है ।

आए दिन केन्द्र सरकार हिमाचल प्रदेश के हित के लिया किसी न किसी योजनाएं का लोकार्पण और शिलान्यास कर रही है ।ऐसा पहले प्रधानमंत्री ने हिमाचल प्रदेश की दो जल विद्युत परियोजनाओं का शिलान्यास किया था। आज सम्पूर्ण भारत में एक ही ऐसा नेता हैं जिसके प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरे देश व विश्व के लोगो का सम्पूर्ण समर्थन मिल रहा है। प्रधानमंत्री के किया कार्यों देखता हुए आज पूरा देश एक ही गारंटी को देश की गारंटी मानता है और वो है मोदी की गारंटी।

तिलक राज शर्मा ने विकास की दृष्टि से हिमाचल को अपनी प्राथमिकता में शामिल करने के लिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत सभी केंद्रीय मंत्रिमंडल का आभार प्रकट किया और कहा की आज पूरा भारत देश नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार है।