टम्बी में 258 शराब की बोतलें पकड़ी.........,राजगढ क्षेत्र में 18 लीटर कच्ची शराब बरामद.....

टम्बी में 258 शराब की बोतलें पकड़ी.........,राजगढ क्षेत्र में 18 लीटर कच्ची शराब बरामद.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  11  जून - 2023
 पुलिस थाना शिलाई की टीम ने गश्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सुचना के आधार पर गांव टिंबी में एक हार्डवेयर स्टोर से 258 शराब क ी बोतलें बरामद करके आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि पुलिस टीम ने हार्डवेयर स्टोर में दबिश देकर अंग्रेजी शराब की 106
बोतलें, देशी शराब की 128 बोतलें तथा बीयर की 24 बोतलें बरामद करने में सफलता प्राप्तकी एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कपिल निवासी गांव टिंबी के खिलाफ पुलिस थाना शिलाई में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के मामला दर्ज कर लिया है।

राजगढ क्षेत्र के एक अन्य मामले में एसपी ने बताया कि पुलिस चौकी यशवन्त नगर की पुलिस टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सुचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति सिरमौर सिंह, निवासी कंडग, दीदगतहसील राजगढ़ अपने रिहाईशी मकान में नाजायज शराब बेचने का धन्धा चलता है। एसपी ने बताया कि सुचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी व्यक्ति के घर पर दबिश देकर उसके कब्जे से 18 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है।

एसपी ने बताया कि आरोपी सिरमौर सिंह के खिलाफ पुलिस थाना राजगढ़ में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के  तहत मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि दोनों मामलों में जांच जारी है ।