जूनियर वर्ग में अंडर-11लड़कियों की श्रेणी में नविका प्रथम .....लड़कों के वर्ग में रूद्राक्ष विजेता ......नाहन के हिंदू आश्रममें जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन ...

जूनियर वर्ग में अंडर-11लड़कियों की श्रेणी में नविका प्रथम .....लड़कों के वर्ग में रूद्राक्ष  विजेता ......नाहन के हिंदू आश्रममें जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन ...

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 10 सितंबर  
सिरमौर जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन द्वारा नाहन के हिंदू आश्रममें जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसप्रतियोगिता का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने किया। पुलिस अधीक्षक ने विजेता खिलाडिय़ों को स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

सिरमौर जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलेश गुप्ता, अश्वनी ठाकुर, सचिव शिवानी अग्रवाल व कार्यकारिणी सदस्य संदीप कश्यप ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिला भर से 30 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न वर्गों मेंकड़े मुकाबले आयोजित किए गए।

इस अवसर पर जूनियर वर्ग में अंडर-11लड़कियों की श्रेणी में नविका प्रथम व काव्या दूसरे स्थान पर रही। अंडर-13 लड़कियों के वर्ग में नाव्या प्रथम, हर्षिका द्वितीय, अंडर-15 में ईशान्वी विजेता व अक्षरा उप-विजेता रही।

लड़कियों के ही अंडर-17 वर्ग में ईशान्वी विजेता व पावनी उप-विजेता रही। अंडर-19 लड़कियों के वर्ग में भी ईशान्वी व पावनी विजेता व उप-विजेता रही। महिला वर्ग में ईशान्वी ने प्रथम स्थान, जबकि पलक ने रनरअप का खिताब जीता। लड़कों के अंडर-11 वर्ग में रूद्राक्ष व अपूर्व ठाकुर विजेता व उप-विजेता रहे। 

अंडर-13 में आरव गुप्ता व आरव ठाकुर, अंडर-15 व अंडर-17 में आरव गुप्ता व दक्ष ठाकुर विजेता व उप-विजेता रहा। अंडर-19 लड़कों के वर्ग में वेदांत प्रथम स्थानपर, जबकि अक्षत तोमर दूसरे स्थान पर रहा। पुरुष वर्ग में विभू विजेतारहे, जबकि दिनेश उप-विजेता रहे।