चिंतपूर्णी महोत्सव के सफल आयोजन को लेकर बचत भवन ऊना में बैठक आयोजित

चिंतपूर्णी महोत्सव के सफल आयोजन को लेकर बचत भवन ऊना में बैठक आयोजित

अक्स न्यूज लाइन ऊना 21 फरवरी :

 जिला के अंब उपमंडल में मार्च 2024 के प्रथम सप्ताह में प्रस्तावित चिंतपूर्णी महोत्सव के सफल आयोजन के उपलक्ष्य में जिला मुख्यालय पर उपायुक्त जतिन लाल की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। उपायुक्त ने कहा कि ऊना जिला के लिए यह गर्व की बात है कि चिंतपूर्णी महोत्सव का पहली बार आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि चिंतपूर्णी महोत्सव को सफल बनाने के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करें। 

बैठक में चिंतपूर्णी महोत्सव-2024 को सफल बनाने के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि महोत्सव को चिरस्मरणीय बनाने के लिए भव्य स्मारिका का प्रकाशन भी किया जाएगा। उन्होंने आमजन से आग्रह किया कि वे स्मारिका में अपने लेख प्रकाशित करवाने के लिए सहायक आयुक्त व भाषा अधिकारी के कार्यालय में भेज सकते हैं।

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त ऊना महेंद्र पाल गुर्जर, एसडीएम ऊना विश्व मोहन देव चौहान, एसडीएम बंगाना मनोज कुमार, एसडीएम हरोली राजीव ठाकुर, एसडीएम गगरेट शशी पाल शर्मा, एसडीएम अंब विवेक महाजन, जिला राजस्व अधिकारी अजय कुमार सिंह, एसी टू डीसी वरिंदर सिंह, विभिन्न तहसीलों व उप तहसीलों से तहसीलदार व उप तहसीलदार, विभिन्न विकास खंडों के खंड विकास अधिकारियों सहित जिला के अन्य सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित थे।