डीसी ने चांदपुर स्कूल का किया निरीक्षण

डीसी ने चांदपुर स्कूल का किया निरीक्षण
अक्स न्यूज लाइन बिलासपुर 2 सितंबर : 
उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने मंगलवार को सीनियर सेकेंडरी स्कूल चांदपुर का निरीक्षण किया। चांदपुर स्कूल में लंबे समय से शौचालय बनाने को लेकर विवाद चल रहा था। स्कूल के साथ जहां शौचालय बनाया जाना था

 जमीन पर एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा अपना मालिकाना हक बताया जा रहा था। उपायुक्त बिलासपुर में मौके का जायजा लिया और संबंधित भूमि की निशानदेही के लिए पटवारी को निर्देश दिए।

उन्होंने स्कूल की समीप डंगा लगाने के लिए मनरेगा के माध्यम से कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए अतिरिक्त धन का प्रावधान जल्द किया जाएगा। उन्होंने स्कूल के साथ बने स्पीड ब्रेकर को और ऊंचा करने के निर्देश दिए ताकि सड़क के साथ सटे स्कूल में आते जाते छात्र-छात्राओं को किसी भी प्रकार का नुकसान ना। उन्होंंने  बताया कि 2018 से लोक निर्माण विभाग के पास शौचालय बनाने के लिए 9 लाख 3 हजार रूपये स्कूल द्वारा जमा किया गया है लेकिन  जमीन विवाद के चलते शौचालय का काम नहीं हो पाया।

इस अवसर पर निदेशक हिमुडा जितेंद्र चंदेल, जिला परिषद सदस्य गौरव शर्मा, प्रधान ललित ठाकुर और उप प्रधान सुभाष शर्मा और एसएमसी प्रधान अश्विनी उपस्थित रहे।