हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत हैं....... हिमाचल के दिव्यांग क्रिकेटर : सुनील शर्मा बिट्टू .......

हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत हैं....... हिमाचल के दिव्यांग क्रिकेटर : सुनील शर्मा बिट्टू .......

अक्स न्यूज लाइन --हमीरपुर , 11  जून - 2023
 मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एवं हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश की व्हील चेयर क्रिकेट टीम ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है और ये दिव्यांग क्रिकेटर हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। 
हमीरपुर के अणु स्टेडियम में जारी इस टीम के दस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में दिव्यांग क्रिकेटरों की हौसलाअफजाई के लिए विशेष रूप से पहुंचे सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि क्रिकेट के प्रति इन खिलाड़ियों का जज्बा बयां करता है कि ये खिलाड़ी किसी से कम नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुख आश्रय कोष की स्थापना करके यह साबित किया है कि उनकी सरकार जरुरतमंद लोगों की मदद को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुख आश्रय कोष के माध्यम से ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बेसहारा बच्चों को बहुत बड़ी सौगात दी है। यह योजना बेसहारा बच्चों के जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन लाने जा रही है।
इसी प्रकार दिव्यांग खिलाड़ियों से संबंधित सभी मुद्दों को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएगा और इनका समाधान करवाया जाएगा।
सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि अणु के स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में दिव्यांग खिलाड़ियों को भी पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी, ताकि वे राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकें।
इससे पहले अणु स्टेडियम में पहुंचने पर हिमाचल प्रदेश व्हील चेयर क्रिकेट टीम के प्रशासक राजन कुमार, कप्तान अमित ठाकुर और अन्य व्हील चेयर क्रिकेटरों ने सुनील शर्मा बिट्टू का स्वागत किया और उन्हें 10 दिवसीय शिविर की गतिविधियों और टीम की उपलब्धियों से अवगत करवाया।
इस अवसर पर जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण चंद कटोच, कांग्रेस के  पदाधिकारी, खेल प्रशिक्षक, खिलाड़ी और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।