कवयित्री सरला गौतम के प्रथम काव्य संग्रह कुछ यादें.., का लोकार्पण

कवयित्री सरला गौतम के प्रथम काव्य संग्रह कुछ यादें.., का लोकार्पण

अक्स न्यूज   लाइन .. नाहन, 03 दिसम्बर
 

छोटा चौंक निवासी कवयित्री सरला गौतम के प्रथम काव्य संग्रह कुछ यादें.., का नाहन में लोकार्पण हुआ। शारदा विद्या निकेतन सोसायटी की ओर से शाही मिष्ठान भंडार नाहन में आयोजित इस पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में दीपचंद कौशल ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। जबकि अध्यक्षता चिरआनंद ने की। मंच का संचालन अनिल शर्मा ने किया। 

कवि दीपचंद कौशल ने सरला गौतम के प्रथम काव्य संग्रह कुछ यादें का लोकार्पण किया। इस दौरान मंच पर कवयित्री की बेटी नेहा गौतम, पुत्र वधु प्रियंका गौतम भी मौजूद रहीं। इस मौके पर सरला गौतम ने अपनी कुछ कविताओं का भी पाठ किया। कार्यक्रम में मौजूद सभी साहित्यकारों ने उनको काव्य संग्रह के प्रकाशन की बधाई दी।

इसके बाद कवि गोष्ठी के दाौरान दीपराज विश्वास ने अंबर में जब चांद सितारे निकलेंगे.., धनवीर सिंह परमार ने कुछ कोरे कागज लपेट देना कफन में.., निशीकांत सौमित्र ने बीसवीं सदी के अंतिम दशक में..., कविता पेश की। सचिन शर्मा ने मेरे देश की पावन भूमि से.., मीनाक्षी वर्मा ने कबीर अच्छा ही हुआ जो तुम..., डा. श्रीकांत अकेला ने आइना जब भी दिखाया करो.., रेणुु गोस्वामी ने क्या है उम्मीद आखिर, आशा की एक किरण.., अनुदीप भारद्वाज ने ढलता यौवन.., साधना शर्मा ने मैने देखा.., विजय रानी बसंल ने खामोशी से बातें करना अच्छा.., दीपचंद कौशल ने ओओ छत्त पर धूप में बैठें..., डा. शबाना सैय्यद ने किस ओर बढ़ रहे हैं कदम.., कविता सुनाई।

कार्यक्रम के दौरान शायर नासिर यूसुफजई ने गजलें और चिर आनंद ने कविता पेश कर समां बांधा। कार्यक्रम के दौरान पंकज तन्हा, हर्षवर्धन और दिव्यांशी विशेष रूप से मौजूद रहे।