करोड़ों की लागत से बनी बहुमंजिला पार्किंग में घुसा बारिश का पानी, इमारत को लेकर नप प्रशासन मूकदर्शक बना

करोड़ों की लागत से बनी बहुमंजिला पार्किंग में घुसा बारिश का पानी, इमारत को लेकर नप प्रशासन मूकदर्शक बना

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 12 अगस्त 

शहर के ऐतिहासिक पक्का टैंक के के किनारे नगर परिषद की  बहुमंजिला पार्किंग में हाल ही में कई दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण पार्किंग के दोनों फ्लोर्स में पानी घुसाने, वाहनधारकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश का पानी दोनो फ्लोर्स में कई दिन से जमा है। लेकिन बरसाती पानी निकाला नही गया।

नगर परिषद ने यह पार्किंग ठेके पर दे रखी है। बरसाती पानी को अभी तक न तो नगर परिषद ने निकाला और न ठेकेदार के कर्मचारियों ने ऐसे पार्किंग में अपने वाहनों को पार्क करने वाले लोगों को बरसाती पानी से परेशानी हो रही है। जिसकी न नप को चिन्ता है और न ही ठेकेदार को।

आरोप है नगर प्रशासन ने पार्किंग की इमारत ठेकेदार के हवाले कर के अपनी जिम्मेदारी पूरी कर दी और मुड़कर पीछे नहीं देखा। बरसाती पानी कहां से आ रहा है। इसको रोकने के लिए कुछ नही किया। पार्किंग की इमारत में जो ग्रिल लागई गई है वहां से भी बरसाती पानी अंदर आया है इसके अतिरिक्त छत से भी सीढिय़ों से भी आया है। बरसाती पानी रोकने के लिए ग्रिल के बाहर प्रोजेक्शन लगाई जानी चाहिए। नप प्रशासन की केवल वसुली चिन्ता छोड़कर इमारत के रखरखाव की ओर भी ध्यान देना चाहिए।