कंगना रनौत का विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला, कहा शहज़ादे को नहीं आता महिलाओ का सम्मान करना

कंगना रनौत का विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला, कहा शहज़ादे को नहीं आता महिलाओ का सम्मान करना

अक्स न्यूज लाइन मंडी 02 मई : 

भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने करसोग के नांवीधर में विक्रमादित्य और उनकी मां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मां और बेटे दोनों को ही बेटियों का सम्मान करना नहीं आता है।

शहजादे अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर पाए और उनको प्रताड़ित किया और मां प्रतिभा सिंह कहती हैं कि मुंबई से आई चीज को देखने लोग आ रहे, वोट नहीं देंगे। वह भूल गए कि मैं चीज नहीं हिमाचल की बेटी हूं। इस तरह की भाषा उनको शोभा नहीं देती।

कंगना ने कहा कि मैं विक्रमादित्य सिंह की बात करके उनको ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती, लेकिन यह जरूर है कि जो इंसान अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर पाया वह और महिलाओं को क्या सम्मान देंगे। प्रतिभा सिंह को मां समान समझती हूं, लेकिन उन्होंने जो कहा वह शायद भूल गई कि मेरी तरह उनकी भी बेटी है और बेटियां कोई चीज नहीं होती। मैं वैसी पली बड़ी हुईं जो जैसे और बेटियां। जब उन्होंने हर तरह से शिष्टाचार छोड़ दिया है तो उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती और मैं भी ध्यान रखूंगी कि उनकी बात से मुझे कष्ट न हो।

कंगना रनौत ने कहा कि तेज धूप के बावजूद लोग उनको सुनने आए इसका मतलब साफ है कि जनता का आशीर्वाद उनको मिल रहा है और यही बात कांग्रेस हजम नहीं कर पा रही।