माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव-2024 में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए दूसरे दिन भी जारी रहे ऑडिशन

माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव-2024 में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए दूसरे दिन भी जारी रहे ऑडिशन
अक्स न्यूज लाइन ऊना, 3 सितंबर : 
 माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव-2024 के अंतर्गत सांस्कृतिक संध्याओं के लिए ऑडिशन का आयोजन अंब कॉलेज के सभागार में जारी है। दूसरे दिन भी स्थानीय और अन्य जिलों से आए कलाकारों ने ऑडिशन में हिस्सा लेकर अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उल्लेखनीय है कि ये ऑडिशन 2 सितंबर को शुरू हुए थे और 4 सितंबर तक जारी रहेंगे। महोत्सव का आयोजन 14 से 16 सितंबर तक किया जाएगा।

ऑडिशन में भाग लेने के लिए आवेदन प्रक्रिया
कलाकार ऑडिशन में भाग लेने के लिए एसडीएम कार्यालय अंब में आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक कलाकार ईमेल के माध्यम से भी अपना आवेदन भेज सकते हैं, इसके लिए ईमेल पता shrichintpurnimahotsav2024@gmail.com   है। इसके अलावा, मौके पर भी आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

प्रशासन की तैयारी
उपायुक्त जतिन लाल ने बताया कि महोत्सव के भाव के अनुरूप सांस्कृतिक प्रस्तुतियों को प्रमुखता दी जाएगी, और गुणवत्तापरक स्तरीय प्रदर्शन पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने बबताया कि महोत्सव के सफल आयोजन के लिए तेज गति से तैयारियां की जा रही हैं। इसे सबके लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए प्रशासन पूरी तत्परता से जुटा हुआ है। आयोजन से जुड़ी अलग अलग जिम्मेदारियां देखने के लिए 13 कमेटियां गठित की गई हैं।