एसवीएन स्कूल नाहन का गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन संपन्न , बच्चों ने पेश किये रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

एसवीएन   स्कूल नाहन का गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन संपन्न , बच्चों ने पेश किये रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 11 फरवरी 
एसवीएन पब्लिक स्कूल ने पिछले 5 दशकों में सराहनीय कार्य किया है। स्कूल की स्थापना के 50 वर्ष पूरे होने पर गोल्डन जुबली कार्यक्रम आयोजित किया गया , जिसमें बच्चों द्वारा कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के निदेशक भारत भूषण मोहिल ने बताया कि स्कूल द्वारा आयोजित गोल्डन जुबली समारोह न केवल स्कूली छात्रों के लिए , बल्कि स्कूल प्रशासन और अभिभावकों के लिए भी यादगार पल रहेगा। भारत भूषण मोहिल ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों को आगे बढ़ाने की प्रेरणा मिलती है। 

उन्होंने बताया कि इस प्रकार के कार्यक्रम होने से छिपी प्रतिभाओं को बेहतर मंच मिलता है। भारत भूषण महिला ने कहा कि स्कूली छात्रों को एक लक्ष्य मानकर आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी छात्र का कोई लक्ष्य नहीं होगा तो वह मुकाम हासिल नहीं कर सकता है। स्कूल के प्रधानाचार्य कुंदन सिंह ठाकुर ने कहा कि एसवीएन स्कूल की स्थापना 50 वर्ष पूर्व 1974 में हुई थी। उन्होंने कहा कि आज स्कूल की गोल्डन जुबली समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर जहां पिछले कई वर्षों से कार्य करने वाले स्कूल के स्टाफ को सम्मानित किया गया।

वहीं स्कूल के छात्रों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। 
बच्चों द्वारा स्टेज पर दिए गए कार्यक्रमों ने दर्शकों का मन मोह लिया। इस अवसर पर छात्रों के अभिभावकों ने भी शिरकत की। गोल्डन जुबली समारोह में पहुंचे छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने कहा कि यह पल यादगार रहेंगे। उन्होंने कहा कि अपने बच्चों को मंच पर कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए देखकर उन्हें बेहद खुशी होती है। स्कूल के प्रधानाचार्य ने कहा कि गोल्डन जुबली समारोह के प्रथम फेस में नन्हे बच्चों के कार्यक्रम आयोजित किए गए। 

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रत्येक बच्चे ने अपनी अपनी परफॉर्मेंस दी। इसका मुख्य उद्देश्य बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बेहतर मंच उपलब्ध करवाना है। प्रधानाचार्य ने कहा कि उच्च कक्षाओं के छात्रों के लिए अप्रैल या मई महीने में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।