सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सौजन्य से एवीएन स्कूल में लगा जागरूकता शिविर

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सौजन्य से एवीएन स्कूल में लगा जागरूकता शिविर

अक्स न्यूज लाइन नाहन 23 फरवरी : 

स्थानीय ए वी एन सीनियर सैकैंडरी स्कूल में समाज में नशे के विरुद्ध एक  जागरुकता शिविर का आयोजित किया गया ज़िसमें विद्यार्थियों के माता पिता को नशे के प्रचलन सुर रोकथाम के प्रति जागरुक किया गया। 

विद्यालय के प्रधानाचार्य के के चन्दोला के अनुसार सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग और उनके विद्यालय के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित इस एक दिवसीय जागरुकता कार्यक्रम में लगभग 40 अभिभावकों और 35 शिक्षकों ने भाग लिया। 

अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य के के चन्दोला ने कहा कि नशा एक सामाजिक अभिशाप है ज़िसको आपसी सदभाव और सहयोग से खत्म किया जा सकता है। उन्होने नशे के विरुद्ध एक समग्र अभियान चलाने और अभिभावकों से उनके सकारात्मक संदेश का आह्वान किया। विद्यालय के अध्यापक डॉ.श्रीकांत प्रसाद नें भीअभिभावकों के साथ अपने विचार साझा करते हुए कहा कि  नशे के दिन प्रति दिन बढते प्रचलन और इस  ओर युवाओं की बढ़ती रूचि पर चिंता जाहिर की। अभिभावकों से अपने-अपने बच्चों में संस्कार, अनुशासन, नैतिक मुल्यों  जैसे गुणों की शिक्षा देने का आह्वान किया। 

कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के शिक्षक अर्जुन सिंह ने किया और उन्होने भी नशे के विरोध में सकारात्मक आंदोलन और विद्यार्थियों में जागरूकता बढाने की सलाह दी। इस अवसर पर अनेक अभिभावक सहित विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।