विदाई समारोह में विद्यार्थियों ने बिखेरे इन्द्रधनुषी भावनाओं के रंग, ए.वी.एन स्कूल में ग्यारहवीं के विद्यार्थियों ने ज़मा दो के बच्चों के लिए किया समारोह आयोजित

विदाई समारोह में विद्यार्थियों ने बिखेरे इन्द्रधनुषी भावनाओं के रंग, ए.वी.एन स्कूल में ग्यारहवीं के विद्यार्थियों ने ज़मा दो के बच्चों के लिए किया समारोह आयोजित

अक्स न्यूज लाइन नाहन 20 फरवरी : 

स्थानीय एवीएन सीनियर सैकैंडरी स्कूल जमा दो के विद्यार्थियों के लिए में आज एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया ज़िसमें रंगारंग इन्द्रधनुषी कार्यक्रम प्रस्तुत करके छात्र छात्राओं ने अपनी-अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य केके चन्दोला के अनुसार जमा एक के विद्यार्थियों द्वारा जमा दो के विद्यार्थियों के लिए आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम और वक्यव्यों में अपनी अपनी शानदार प्रस्तुति के माध्यम से अपने मनोभाव प्रदर्शित  किये। 

इस अवसर पर पहले जमा एक के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नाटी ,एकल नृत्य ,सुगम संगीत .गीत गजल और सामूहिक नृत्य के माध्यम से समारोह में चार चाँद लगाये। वही अपनी बारी  में जमा दो के विद्यार्थियों ने विद्यालय के प्रति अपने भावपूर्ण वक्तव्यों में और अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में समारोह में वाहवाही लूटी।

विद्यार्थियों को अपने आशीर्वचन प्रदान करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य के के चन्दोला ने विद्यार्थियो को खूब मेहनत करने की प्रेरणा दी और उनके सफल भविष्य की कामना भी की। इस अवसर पर अध्यापकों ने भी गीत गजल, भजन और कवितायें प्रस्तुत की। इस विदाई समारोह में कुछ चुनिन्दा होनहार विद्यार्थियों को विद्यालय की ओर से सम्मानित प्रधानाचार्य ने सम्मानित भी किया। जिसमे में निवेदिता, य़ांशिका, अंकुश, पियूष. मुकुल, आयुष, ऊर्वशी, प्रेरणा, गौरेश, दिव्यांश, आयुष कुमार, जपलीन, माधव, सात्विक और दार्शिका शामिल हैं। इस विदाई समारोह में विद्यालय का समस्त स्टाफ और जमा एक और दो के सभी विद्यार्थी उपस्थित रहे।