आपदा के समय में गायब है कांग्रेस के प्रतिनिधि विनय गुप्ता

आपदा के समय में गायब है कांग्रेस के प्रतिनिधि  विनय गुप्ता

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  20 जुलाई - 2023
 बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल के गृह विधानसभा नाहन से लगातार दूसरी मर्तबा सिरमौर जिला पार्टी के अध्यक्ष बनाए गए विनय गुप्ता ने कांग्रेस के विधायकों व मंत्री को निशाने पर लिया और कहा है कि आपदा के बीच कांग्रेस प्रतिनिधि गायब है। विनय गुप्ता नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
 विनय गुप्ता ने कहा कि भारी बारिश से जो आपदा प्रदेश के बीच पैदा हुई है उसे लेकर कांग्रेस प्रतिनिधि गंभीर नहीं है उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला में कांग्रेस के विधायक आम जनता के बीच नजर नहीं आ रहे हैं वहीं उन्होंने कहा कि लोगों को भारी बारिश से बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है और राहत के नाम पर प्रभावित लोगों को कोई मदद नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला से ताल्लुक रखने वाले मंत्री हर्षवर्धन चौहान आपदा के 10 दिनों बाद जिला में पहुंचे हैं वहीं उन्होंने रेणुका कांग्रेस विधायक विनय कुमार को भी निशाने पर लिया।

 विनय गुप्ता ने अपनी नियुक्ति के लिए पार्टी हाईकमान व सिरमौर जिला भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया है वहीं उन्होंने कहा कि जल्द  जिला कार्यकारिणी का गठन कर लिया जाएगा और पार्टी एकजुटता के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए काम करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी । उन्होंने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में भी बेहद कम मार्जन से पार्टी को 3 सीटों पर हार का सामना करना पड़ा।उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में मौजूदा सरकार का कार्यकाल विफलताओं से भरा रहा है और आने वाले लोकसभा चुनाव में इसके परिणाम देखने को मिलेगे क्योंकि मौजूदा सरकार जनता से किए गए वादे पूरे नहीं कर पाई है।