आधार अपडेशन के लिए जिला की समस्त तहसीलों/ उप तहसीलों में

आधार अपडेशन के लिए जिला की समस्त तहसीलों/ उप तहसीलों में

तहसील कार्यालय व लोक मित्र केन्द्र संचालकों द्वारा संयुक्त रूप से विशिष्ट केंपो का आयोजन किया जाएगा
 नाहन, 21 जनवरी -जिला राजस्व अधिकारी सिरमौर  चेतन  चौहान ने आज  शनिवार  को नाहन  में  बताया कि जिला सिरमौर में अगले सप्ताह इकेवाईसी ekyc और आधार अपडेशन के लिए जिला की समस्त तहसीलों/ उप तहसीलों में पी०एम० किसान लाभार्थियों की इकेवाईसी और आधार अद्यतीकरण किया जायेगा। उन्होंने बताया कि जिला के विभिन्न स्थानों पर  तहसील कार्यालय व लोक मित्र केन्द्र संचालकों द्वारा संयुक्त रूप से विशिष्ट केंपो का आयोजन किया जाएगा।
  उन्होने कहा कि समस्त पी०एम०किसान लाभार्थियों जिनकी इकेवाईसी व आधार अपडेट नही हैं वह इन विशेष कैंपों में 31 जनवरी से पूर्व आकर अपना आधार अपडेट करवा सकते है।  जिन व्यक्तियों का आधार तथा इकेवाईसी अपडेट नही होगा उन्हें पी.एम. किसान पोर्टल पर अपात्र कर दिया जाएगा तथा पीएम किसान सम्मान निधि की राशि मिलनी बंद हो जाएगी।
   जिला राजस्व अधिकारी  ने बताया  कि  23 और 27 जनवरी को नाहन तहसील के ग्राम पंचायत निहोग व ग्राम पंचायत जमटा में, 24 और 29 जनवरी को पोंटा साहब  के ग्राम पंचायत शिवपुर और ग्राम पंचायत गोरखु वाला में, 27 और 28 जनवरी को कमरऊ के ग्राम पंचायत दुगाना और ग्राम पंचायत  सतौन, 27 जनवरी और 28 जनवरी को शिलाई  के ग्राम पंचायत शिलाई और ग्राम पंचायत आशियारी, 24 जनवरी और 27 जनवरी को ददाहू के पटवार सर्किल कांडों फागड़ और पटवार ऑफिस ददाहू में, 27 और 28 जनवरी को रेणुका जी के  ग्राम पंचायत सैंज और ग्राम पंचायत लुधियाना में, 27 और 28 जनवरी को हरिपुरधार के सीनियर सेकेंडरी स्कूल कोरग और गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल, हरिपुर धार में, 27 और 28 जनवरी को नोहराधार के ग्राम पंचायत लाना चेता और ग्राम पंचायत नोहराधार में, 23 और 24 जनवरी को राजगढ़ के ग्राम पंचायत कोठिया-जाजड़ और ग्राम पंचायत करगानु में, 27 और 28 जनवरी को पच्छद  के ग्राम पंचायत सुरला जनोट के कुईना काटली और ग्राम पंचायत जयहर में, 27 और 28 जनवरी को पझौता के ग्राम पंचायत सनोरा और ग्राम पंचायत कोटी पद्योग में, 27 और 28 जनवरी को माजरा के ग्राम पंचायत धौलाकुआं और ग्राम पंचायत माजरा में,  27 और 28 जनवरी को नारग के ग्राम पंचायत नारग और ग्राम पंचायत बड़ू साहिब में और 27 एवं 28 जनवरी को रोनाहट के ग्राम पंचायत पनोग तथा ग्राम पंचायत रोनाहट में इकेवाईसी कैंप लगाए जाएंगे।