हाटी मसले पर कुछ नहीं बोले मुख्यमंत्री, सरकारी योजनाओं की सफलता ही बताते रहे: विनय कुमार

हाटी मसले पर कुछ नहीं बोले मुख्यमंत्री, सरकारी योजनाओं की सफलता ही बताते रहे: विनय कुमार

नाहन, 26 अगस्त: राज्य कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एंव रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनय कुमार ने क्षेत्र में हुए मुख्यमंत्री के कार्यक्रम लेकर निशाना साधते हुए क हा कि  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने केवल केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की सफलता की कहानी ही सुनाई।  हैरानी की बात यह है कि की क्षेत्र से जुड़े मुद्दों पर कोई बात मुख्यमंत्री ने नही रखी। कांग्रेस के अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि  जिन घौषणाओं को मुख्यमंत्री ने पूर्व में से किया था उनको पूरा करने के मामले में भी कुछ नहीं कहा जो आज भी लटकी है।

विनय कुमार ने मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेेते हुए कहा कि जिला सिरमौर के हाटी जनजातीय मसले पर मुद्दे पर भी मुख्यमंत्री कुछ नहीं बोले उन्होंने कहा कि आज जनता महंगाई बेरोजगारी जैसे मसलों से जूझ रही है लेकिन मुख्यमंत्री इन को नजरअंदाज करते हुए सिरमौर में आकर कांगड़ा मंडी मंडी जिलों में अपनी उपलब्धियों को बताते नहीं थके।  उन्होंने आरोप कार्यक्र्रम को सफल बनाने के लिए  सरकारी मशीनरी का जमकर दुरूपयोग हुआ। विधायक मुख्यमंत्री की सभा में भीड़ जुटाने के लिए एचआरटीसी की 60 बसें लगाई गई थी कार्यक्रम में करीब 1 करोड़ का खर्चा किया गया। जबकि कार्यक्रम भाजपा का था लेकिन खर्चा सरकारी खजाने पर डाला गया

विनय कुमार ने कहा कि की भीड़ जुटाने के लिए महिला मंडलों, स्वयं सहायता समूहों व सरकारी कर्मचारियों को लाया गया। विनय कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि क्षेत्र में एक ही परिवार द्वारा राज करने करने का मुद्दा उठाया है । विधायक ने जवाब देते हुए कहा कि एक ही परिवार इसलिए राज कर रहा है कि वह दिन-रात जनता के बीच रहा है और जनता के दुख सुख बंटता रहा है। उधर भाजपा में तो आपसी गुटबाजी के चलते ऐसा नहीं हो सका। विधायक  ने कहा कि भाजपा का परिवार तो आज भी वर्चस्व की लड़ाई में लगा है ऐसे में जनता की सेवा कहां से हो सकती है।