नाहन कॉलेज में अभिनंदन समारोह होगा आयोजित, मंत्री हर्षवर्धन चौहान करेंगे कार्यक्रम में शिरकत

नाहन कॉलेज में अभिनंदन समारोह होगा आयोजित, मंत्री हर्षवर्धन चौहान करेंगे कार्यक्रम में शिरकत

अक्स न्यूज लाइन नाहन 10 फरवरी : 

 दशकों पुराने डॉ वाई एस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन में 11 फरवरी को अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा। पूर्व छात्र संघ द्वारा आयोजित किया जा रहे हैं इस कार्यक्रम में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान मुख्य अतिथि जबकि नाहन के कांग्रेस विधायक का अध्यक्ष सोलंकी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष अमर सिंह चौहान ने कहा कि इस कार्यक्रम में विशेष रूप से कॉलेज के पूर्व छात्रों को आमंत्रित किया गया है जो छात्र उच्च प्रशासनिक पदों पर बैठे हैं साथ ही इस कॉलेज कुछ ऐसे भी छात्र जो अब सेवानिवृत हो चुके है ।

उन्होंने कहा कि पूर्व छात्र संघ द्वारा कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों की हितों के लिए कई कदम उठाए जा रहे है कॉलेज के भीतर छात्रों के लिए मुफ्त कोचिंग क्लासेस भी शुरू की गई ताकि छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सके वहीं। उन्होंने यह भी कहा कि छात्र-छात्राओं के लिए नाहन शहर में लाइब्रेरी की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है।

छात्र संघ के अध्यक्ष ने कहा कि गरीब तबके से ताल्लुक रखने वाले छात्रों को कॉलेज में पूर्व छात्र संघ के सहयोग से निशुल्क पढ़ाया जा रहा है और उनकी फीस पूर्व छात्र संघ द्वारा वहन की जा रही है।