30 साल के व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, घर में लगा लिया फंदा

30 साल के व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, घर में लगा लिया फंदा

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 25 अगस्त   

शहर की पीडब्लूडी कॉलोनी में शनिवार को एक 30 साल के व्यक्ति ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपने घर में फं दा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और लाश को परिजनों के हवाले किया।

जिले के एएसपी योगेश रोल्टा ने बताया कि आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान अंकित रावत पुत्र श्री किशन सिंह के रूप में हुई है। एएसपी ने बताया कि आज शनिवार को करीब 1:50 बजे पुलिस कन्ट्रोल रूम नाहन से पुलिस चौकी गुन्नुघाट में सूचना मिली कि पीडब्लूडी कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है जिसको एम्बूलैंस में अस्पताल नाहन ले जाया जा रहा है।

रोल्टा ने बताया कि पुलिस टीम तस्दीक  करने मेडीकल कॉलेज अस्पताल पहुंची जहां पर आपातकालीन कक्ष के बरामदे में स्ट्रेचर पर मृतक अंकित रावत पुत्र श्री किशन सिंह रावत  पीडब्लूडी कलोनी नाहन् उम्र 30 वर्ष पाया गया।  एएसपी ने बताया कि मृतक के परिजन रजत कौशल व मेजर सिंह ने पूछताछ करने पर बताया कि अंकित रावत ने आज दिन में अपने कमरे में गले में चुन्नी का  फं दा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या की है। एएसपी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम करवा कर लाश को मृतक के जीजा रजत कौशल के हवाले किया गया है। धारा 194 के तहत जांच जारी है।