100 मीटर दौड़ में सृष्टि,सक्षम, अशिता व गुरसिमरन प्रथम

100 मीटर दौड़ में सृष्टि,सक्षम, अशिता व गुरसिमरन प्रथम

नाहन,9 दिसंबर  विख्यात शिक्षण संस्थान एवीएन स्कूल ने आज चौगान में खेल दिवस आयोजन किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रधानाचार्य केके चंदोला ने किया। इस दौरान पहली से पांचवी तक के बच्चों की खेल स्पर्धाएं हुई। इसके अंतिम परिणामों में पांचवी कक्षा की 100 मीटर दौड़ में कृतिका, परमेश्वर, रिजा व प्रणव ने पहले, जानवी, अनंत, हिमानी व आदर्श ने दूसरे और मन्नत, अरणव, रूचिका व मनन ने तीसरे स्थान पर जीत पाई।
कक्षा चार की 100 मीटर दौड़ में सृृष्टि,सक्षम, अशिता व गुरसिमरन सिंह ने पहला, मान्यता, सार्थक, अंशिका व अनुज ने दूसरा और जोया, विराज, इकीर्ती व तरनजीत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कक्षा तीन की 100 मीटर दौड़ में शबनम, कार्तिक, जानवी व हेमंत ने पहला, देवानी, अरणव, एंजल व स्वास्तिक ने दूसरा और इशाल, संचित, जानवी व अभिनव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
पांचवी कक्षा की चम्मच दौड़ में नवजोत, आयूष, विभूति व वंश गौतम ने पहला, कृतिका,  जसप्रीत व लक्ष्य ने दूसरा और जीतिशी, रियांश, गुरलीन, शिविंगी व सक्षम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कक्षा चार की चम्मच दौड़ में अंशिका, आयुषमान अंशिका व तरणजीत ने पहला, सृष्टि, अरव, इकीर्ती व अनुज ने दूसरा और श्वेता, अशिता व अभिनव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 
कक्षा तीन की चम्मच दौड़ में शबनम रानी, स्वास्तिक, आशुतोष व जानवी ने पहलाए अनामिका, अध्यांश, विहान व काव्या ने दूसरा और लविया सलमानी, जगप्रीत, विहान व वेरोनिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस दौरान कक्षा दो और पहली की भी कई स्पर्धाएं आयोजित की गई। इनमें दौड़ और फुटबॉल जैसी मनोरंजक गतिविधियां शामिल रही।