उदयपुर में शरद उत्सव के दौरान उपायुक्त राहुल कुमार ने किया विशेष हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ

उदयपुर में शरद उत्सव के दौरान उपायुक्त राहुल कुमार ने किया विशेष हस्ताक्षर अभियान  का शुभारंभ

अक्स न्यूज लाइन लाहौल स्पीति 01 अप्रैल : 

उप मंडल उदयपुर में आज  में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त राहुल कुमार ने लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव को लेकर मतदान प्रतिशतता  बढ़ाने को लेकर स्वीप कार्यक्रम के तहत आज विशेष हस्ताक्षर अभियान शुरू किया।

 जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त राहुल कुमार ने शरद उत्सव के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिला लाहौल स्पीति में 41 मतदान केंद्र ऐसे हैं जहां पर गत निर्वाचन के दौरान 62 प्रतिशत ही मतदान हुआ लेकिन इस मर्तबा जिला में सभी मतदान केंद्र  पर 75 प्रतिशत से अधिक मतदान का लक्ष्य निर्धारित किया गया है जिसके लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं इसी कड़ी में आज उदयपुर उपमंडल के खेल मैदान में शरद उत्सव के दौरान विशेष हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने जिला के समस्त मतदाताओं से आग्रह किया है कि मत प्रतिशतता बढ़ाने में आगे आए। और मतदान के महत्व को भी समझे।
 
 आयुक्त राहुल कुमार ने यह भी कहा कि लोकसभा व विधानसभा के उपचुनावों के लिए पूर्ण रूप से तैयारी कर ली गई है।
 इस मौके पर सहायक रिटर्निंग अधिकारी रजनीश शर्मा, एसडीएम उदयपुर केशव राम परियोजना अधिकारी एकीकृत जनजातीय विकास विभाग मनोज कुमार, वन मंडल अधिकारी अनिकेत वानवे, स्वीपकार्यक्रम नोडल अधिकारी खुशविंदर सिंह   सहित अन्य विभागीय अधिकारी व सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण लोग मौजूद रहे ।