रैलियों, सफाई, शपथ और पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हुआ स्वच्छता पखवाड़ा

रैलियों, सफाई, शपथ और पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हुआ स्वच्छता पखवाड़ा
अक्स न्यूज लाइन हमीरपुर 02 अक्तूबर : 
 स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़ा जिला हमीरपुर में भी बुधवार को सफाई अभियान, जागरुकता रैलियों, स्वच्छता की शपथ, अन्य जागरुकता गतिविधियों तथा पारितोषिक वितरण के साथ संपन्न हो गया।  पखवाड़े के समापन अवसर पर जिला ग्रामीण विकास अभिकरण डीआरडीए के परिसर में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में एसडीएम संजीत ठाकुर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

 स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़े के दौरान आयोजित की गई विभिन्न गतिविधियों की सराहना करते हुए एसडीएम ने कहा कि इस बार उक्त अभियान का मुख्य विषय ‘स्वभाव स्वच्छता, संस्कार स्वच्छता’ रखा गया था। उन्होंने कहा कि संपूर्ण स्वच्छता का लक्ष्य तभी हासिल किया जा सकता है जब प्रत्येक नागरिक स्वच्छता को एक स्वभाव एवं संस्कार के रूप में आत्मसात करेगा।
 एसडीएम ने स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़े के दौरान सराहनीय कार्य करने वाले खंड समन्वयकों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारियों, जल शक्ति विभाग के कर्मचारियों, महिला मंडलों, स्वयं सहायता समूहों और अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं को पुरस्कृत किया।

 इससे पहले डीआरडीए की परियोजना अधिकारी अस्मिता ठाकुर ने मुख्य अतिथि, अन्य अतिथियों, स्वच्छता ही सेवा-2024 में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों और अन्य लोगों का स्वागत किया तथा पूरे पखवाड़े के दौरान जिले भर में आयोजित की गई विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने इस अभियान में सक्रिय भागीदारी के लिए सभी विभागों, संस्थाओं और उनके अधिकारियों, कर्मचारियों, पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।