सुरक्षा गार्ड के 115 पदों के लिए भर्ती... 14 अक्तूबर को सरांहा, 15 को कमरऊ तथा 16 अक्तूबर को संगडाह शिविरों का आयोजन

सुरक्षा गार्ड के 115 पदों के लिए भर्ती...   14 अक्तूबर को सरांहा, 15 को कमरऊ तथा 16 अक्तूबर को संगडाह शिविरों का आयोजन

अक्स न्यूज लाइन नाहन , 09 अक्तूबर :
 

जिला रोजगार अधिकारी सिरमौर जगदीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मैसर्ज एसआईएस (सुरक्षा एवं खुफ़िया सेवाएं) भारत लि0,शाहतलाई जिला बिलासपुर, हि0प्र0 के 115 सुरक्षा गार्ड पदों को भरने के लिए सिरमौर जिला के तीन उप रोजगार कार्यालयों में भर्ती-शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि सुरक्षा गार्ड पदों के लिए उप रोजगार कार्यालय सरांहा में 14 अक्तूबर, कमरऊ उप रोजगार कार्यालय में 15 अक्तूबर तथा उप रोजगार कार्यालय संगड़ाह में 16 अक्तूबर को प्रातः 10ः00  बजे इन भर्ती शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मैसर्ज एसआईएस (सुरक्षा एवं खुफ़िया सेवाएं) भारत लि0, भारत की एक बहुराष्ट्रीय कम्पनी है। सुरक्षा जवान पद के लिए कम्पनी द्वारा न्यूनतम वेतन 16500 से 21000 प्रतिमाह तथा सुपरवाइजर पद के लिए 18000 से 22000 रूपये प्रतिमाह दिया जाएगा। अभ्यार्थी की आयु 19 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए तथा शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं और स्नातक तथा लम्बाई 168 सेंटीमीटर या अधिक और वजन 55 से 95 किलो होना आवश्यक है। कम्पनी द्वारा चयनित सुरक्षा जवानों और सुपरवाइजर को प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों, बैंकों मेडिकल कॉलेज, मंदिरों तथा औद्योगिक इकाइयों में तैनात किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इच्छुक आवेदक इइएमआइएस.एनआईसी.इन पोर्टल पर ऑनलाइन भी आवेदन कर सकते है, इसके लिए उनको केंडिडेट लॉगिन में क्लीक करके अपनी यूसर-आइडी व पासवर्ड बनाना होगा आईडी को एक्टीवेट करने के उपरान्त अभ्यार्थी को कम्पनी द्वारा डाली गई ऑनलाइन रिक्तियों की सूचना प्राप्त होगी तथा ऑनलाइन अप्लाई/आवेदन का विकल्प उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त आवेदक के ऑनलाइन पंजीकरण हेतू पोर्टल पर टयूटोरियल वीडियो भी डाला गया है जिसकों देखकर रोजगार कार्यालय में पंजीकरण ऑनलाइन के माध्यम से स्वयं भी किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि भर्ती शिविर में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों को अपने साथ दो पासपोर्ट साईज फोटो व मूल प्रमाण पत्र के साथ अपना बायोडाटा की कॉपी तथा अनुभव प्रमाण पत्र यदि हो तो उसको भी साथ लाना आवश्यक है।

जिला रोजगार अधिकारी ने सभी इच्छुक आवेदकों से उपरोक्त उप रोजगार कार्यालयों में आयोजित होने वाले शिविरों में अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर इस मौके का लाभ उठाने का अनुरोध किया है।
इसके अतिरिक्त अभ्यार्थी जानकारी प्राप्त करने के लिए भर्ती अधिकारी के मोबाइल न0 78072-22237 अथवा कार्यालय दूरभाष 01702-222274 पर सम्पर्क कर सकते है।