सुखविंदर सिंह सुखू, चले वीरभद्र सिंह बनने, बन रहे "सुखबीर"।

सुखविंदर सिंह सुखू, चले वीरभद्र सिंह बनने, बन रहे  "सुखबीर"।

 अक़्स न्यूज लाइन, शिमला --23 जून

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक शर्मा ने बिलासपुर गोलीकांड पर कहा ,संविधान को खतरे में बताने वाले कांग्रेस के नेता आज अपराधियों के संरक्षक बन गए हैं और स्वायत्तता प्राप्त संवैधानिक संस्थाओं को अपने निजी हित के लिए उपयोग कर रहे। देहरा में कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी डॉ राजेश को 9 घंटे किसने बंदी बनाकर शिमला के एक होटल में रखा । यह शिमला पुलिस की जांच का विषय है। व तत्पश्चात डॉक्टर राजेश का यह बयान प्रदेश से बाहर मेरे बच्चों को खतरा हो सकता है और बाद में कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी के साथ चुनाव प्रचार में साथ हो लिए। यह कैसा प्रभाव व दबाव है यह छानबीन का विषय है। जबकि वहां के चुनाव प्रभारी बिलासपुर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर है। जिनके सुपुत्र  बिलासपुर गोलीकांड में सम्मिलित होने के पश्चात गायब है जिनकी  एंटीसिपेटरी बेल  उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है। डॉ राजेश का बयान संयोग वश है यह योजनाबद्ध  

पुलिस की छानबीन का विषय है
और जिन संस्थाओं और पुलिस द्वारा इस विषय की इन्वेस्टीगेशन करनी है वह स्वयं चूनावो के समय हमीरपुर के भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा को पूछताछ के लिए पुलिस थाना बालूगंज शिमला बुला रही हैं। यह जानते हुए कि यह प्रचार का समय है।
यह जानते हुए कि वह एक पूर्व विधायक हैं और वर्तमान में एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी है
और कांग्रेस के  नेता गत लोकसभा चुनाव में गला फाड़ फाड़ कर संविधान को ख़तरा बता रहे थे।
 

ठेकेदार नेताओं के सहारे चलने वाली कांग्रेस के नेताओं के पास विचार और प्रत्याशियों का अभाव हो गया है। अपने ही परिवार के लोगों का पालन पोषण राजनीति के माध्यम से करने का प्रयास कर रहे हैं। अपना कद प्रदेश के   स्वर्गीय परम् श्रद्धेय पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बराबर करने का प्रयास कर रहे हैं जो सुक्खू, वीर बनने का प्रयास कर रहे हैं वह वास्तविकता में हिमाचल के "सुखबीर" बन रहे हैं। जिन्होंने सभी ओत प्रोत संसाधनों से अपना बड़ा साम्राज्य खड़ा किया है। वह अपने प्रांत को आर्थिक व बौद्धिक कंगाल किया है अपराध को संरक्षण दिया है।
लेकिन हिमाचल प्रदेश में यह संभव नहीं होने देंगे ना नरसंहार होने देंगे ना पशु संहार होने देंगे ना महिलाओं को अपमानित होने देंगे ना चिट्टा बिकने देंगे ना अपराध को संरक्षण देने देंगे हम जल्द आंदोलन में आ रहे हैं और तुम्हें सत्ता विहीन कर देंगे।